RWA Elections : आरपीएस एकता मंच को मिल रहा भरपूर समर्थन


:- डोर टू डोर कैम्पेन में लोगों ने दिलाया जीत का विश्वास


नई दिल्ली :- दक्षिण दिल्ली के अम्बेडकर नगर स्थित आरपीएस कॉलोनी के आरडब्ल्यू चुनाव ने गति पकड़ ली है विभिन्न पदों के उम्मीदवार लोगों के घर घर जाकर उनसे मुलाकात कर रहे हैं और अपनी सोसाइटी के विकास के लिए अपनी सोच और योजनाओं से लोगों को अवगत करा रहे हैं। इसी कड़ी में आरपीएस एकता मंच के सभी उम्मीदवारों ने घर घर जाकर एक साथ सभी लोगों से पारिवारिक मुलाकात की। इस दौरान अधिकांश घरों का पूर्ण समर्थन उन्हें प्राप्त हुआ। लोगों में भी इस टीम के जोश और सोच को लेकर खासा उत्साह नजर आया।

कॉलोनी वासियों ने कहां

कॉलोनी वासियों का कहना है कि संगठित होकर ही किसी समाज का विकास किया जा सकता है और आरपीएस एकता मंच के समस्त उम्मीदवार हमेशा अपने लोगों की मदद और आसपास की व्यवस्थाओं के लिए तत्पर रहते हैं।

महासचिव पद के उम्मीदवार शशिपाल ने बताया

आरपीएस कॉलोनी के आरडब्लूए चुनाव में आरपीएस एकता मंच की तरफ से महासचिव पद के उम्मीदवार शशि पाल ने बताया कि हम पिछले 2 साल से आरपीएस कॉलोनी की विकास के लिए प्रयास कर रहे हैं। हमने कोरना काल जैसा मुश्किल समय भी देखा है। उस वैश्विक महामारी के समय भी हम लोगों ने यथासंभव प्रयास से कॉलोनी निवासियों को अपनी सेवा देने का प्रयास किया है। साथ ही उन्होंने बताया कि हमें उम्मीद है कि आरपीएस एकता मंच को कॉलोनी वासी वोट के रूप में आशीर्वाद देकर विकास की गति को और तेज करने में हमारी मदद करेंगे।

शीफाली दिवाकर ने कहा

कोषा अध्यक्ष पद के तौर पर पहली बार चुनावी मैदान में उतरी पेशे से पत्रकार और सामाजिक कार्य में रुचि रखने वाली शीफाली दिवाकर का कहना है कि भारत विश्व का सबसे बड़ा लोकतांत्रिक देश है और लोकतंत्र में समाज सेवा करने के लिए चुनकर आना महत्वपूर्ण है। उन्होंने कहा कि मेरा उद्देश्य चुनाव लड़ना नहीं बल्कि समाज सेवा करना है। समय-समय पर वह अपने स्तर से आरपीएस के मुद्दे उठाती रही हैं पिछले कुछ समय से पानी की समस्या से जूझ रहे घरों को लेकर भी उन्होंने आवाज उठाई थी और शीफाली दिवाकर ने पानी की समस्या के समाधान के लिए दिल्ली जल बोर्ड के साथ बैठक भी की थी। हालांकि अभी पानी की समस्या का निवारण नहीं हो पाया है। उन्होंने कॉलोनी वासियों को भरोसा दिलाया कि अगर वह जीतकर आती है तो वह इस लड़ाई को और मजबूती और तेज गति से लड पाएंगी।

2 अक्टूबर को होगी वोटिंग

आपको बता दें कि आगामी 2 अक्टूबर को होने वाले चुनाव के लिए आरपीएस एकता मंच की तरफ से प्रधान पद हेतु बीडी सरदाना, उप प्रधान पद हेतु द्वारका प्रसाद व उप प्रधान द्वितीय पद हेतु एडवोकेट मधु ,महासचिव पद पर शशिपाल, सह सचिव प्रथम के पद पर सुरेश चंद, सह सचिव द्वितीय के पद पर योगेश कुमार और कोषाध्यक्ष के पद पर शीफाली दिवाकर चुनाव मैदान में है।

आरपीएस एकता मंच के उम्मीदवार