Sisodia lashed out at Modi in the assembly : विधानसभा में मोदी पर बरसे सिसोदिया

बोले हज़ार और छापे डलवा लो,कुछ नहीं मिलेगा

नई दिल्ली:-शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा के एकदिवसीय विशेष सत्र में उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर निशाना साधा। सरकार की नई शराब नीति में कथित घोटालों के आरोपों पर सिसोदिया ने कहा कि प्रधानमंत्री की सोच घटिया और छोटी है। अगर आज अरविंद केजरीवाल पीएम होते तो दिल्ली का शिक्षा मंत्री होने के नाते मुझे गले लगाते, क्योंकि केजरीवाल की सोच छोटी नहीं है। सिसोदिया ने आगे कहा कि केजरीवाल पीएम होते तो मुझे बुलाते, प्यार से गले लगाते, पूछते कि कैसे कर रहे हो, हमें दूसरे राज्यों में भी करना है। कोई भी अच्छा काम करे उन्हें असुरक्षा महसूस होने लगता है। कहीं यह मेरी कुर्सी तो नहीं ले लेगा। यह जो हरकत है यह प्रधानमंत्री की घटिया सोच को दिखाती है। बताती है कि सोच कितनी छोटी है। इसी की वजह से हम आजादी के 75 साल बाद भी पिछड़े हुए हैं।

सिसोदिया ने कहा कि केजरीवाल सरकार अच्छा काम कर रही है, उसे रोकने के लिए सीबीआई की रेड डलवाई गई। उन्होंने दावा किया कि चाहे हज़ार रेड और डलवा लो,लेकिन किसी भी जांच में मेरे खिलाफ कुछ मिलने वाला नहीं है।

बता दें कि शुक्रवार को विधानसभा के इस विशेष सत्र में दिल्ली सरकार के अधिकांश विधायकों ने सिसोदिया के घर सीबीआई छापों पर अपना विरोध जताया और भाजपा पर खूब निशाना साधा।