Ghaziabad : क्रॉसिंग रिपब्लिक सोसाइटी की लिफ्ट में फसी 3 बच्चियां

:- वीडियो हो रहा जमकर वायरल

:- 20-25 मिनट की मशक्कत के बाद बच्चियों को निकाला गया सकुशल

:- सोसायटी के अध्यक्ष के खिलाफ मामला दर्ज

गाजियाबाद :- गाजियाबाद की एक सोसायटी से बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है। यहां क्रॉसिंग रिपब्लिक की एसोटेक नेस्ट हाउसिंग सोसायटी की एक लिफ्ट अचानक से खराब हो गई और तीन बच्चियां लिफ्ट में फंस गईं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लिफ्ट 20वें फ्लोर से नीचे आई रही थी और 11वें फ्लोर पर आकर अटक गई। तीनों लड़कियां चीखती, चिल्लाती और रोती रहीं। साथी वीडियो में सांप देखा जा सकता है कि खुद से भी लिफ्ट खोलने की कोशिश करती रहीं, लेकिन सारी कोशिशें फेल हो गईं। आखिरकार लगभग 24 मिनट बाद लिफ्ट को मैनुअली तरीके से खोलकर बच्चियों को बाहर निकाला गया।

सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है घटना का वीडियो

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में दिख रहा है कि लिफ्ट में फंसी बच्चियां बुरी तरह घबरा गई थीं वह काफी देर तक लिफ्ट को खोलने की कोशिश करती रहीं लेकिन लिफ्ट नहीं खुली। उन्होंने इमरजेंसी कॉल बटन भी प्रेस किया लेकिन उन्हें तत्काल मदद नहीं मिल सकी। बच्चियों की उम्र करीब 8 से 10 साल की है। बताया जा रहा है कि मामला 29 नवंबर (बुधवार) देर शाम का है। घटना के बाद बच्चियां काफी डरी हुई लग रही है।

रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (RWA) अध्यक्ष चित्रा चतुर्वेदी और सचिव अभय झा के खिलाफ थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक में बुधवार देर रात FIR करवाई है। आरोप है कि लिफ्ट मेंटेनेंस के नाम पर हर साल करीब 25 लाख रुपए खर्च हो रहे हैं। इसके बावजूद आए दिन ऐसी शिकायतें सामने आ रही हैं। रेजिडेंट्स लगातार शिकायत करते हैं, फिर भी लिफ्ट की दिक्कतें दूर नहीं हो पा रही हैं। इसी कारण लिफ्ट में लगातार बड़े हादसे की संभावनाएं बनी हुई है।