लालू यादव को एम्स में गीता पाठ करने और सुनने से रोका गया

तेज प्रताप ने ट्वीट कर की इस महापाप की कीमत चुकाने की बात

नई दिल्ली:- बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद सुप्रीमो लालू यादव के बेटे तेज प्रताप यादव आए दिन किसी न किसी कारण सुर्खियों में रहते हैं। फिलहाल इन दिनों लालू यादव की तबीयत बिगड़ने के बाद से उनका ईलाज दिल्ली के एम्स अस्पताल में चल रहा है। इस दौरान भी तेज प्रताप ट्वीट कर कभी अपने पिता के स्वास्थ्य की जानकारी साझा करते हैं तो कभी अपने विपक्षी दलों को कोई नसीहत दे डालते हैं। लेकिन इन सबके बीच मंगलवार को तेज प्रताप ने ट्वीट कर एक गम्भीर एम्स पर एक गम्भीर आरोप लगा दिया।

 उन्होंने कहा है कि उनके पिता लालू यादव को एम्स में गीता पाठ नहीं करने दिया गया। हालांकि एम्स प्रशासन को इस बाबत कोई जानकारी नहीं है। फिलहाल लालू यादव को सोमवार को क्रिटिकल केयर यूनिट से शिफ्ट कर सामान्य कमरे में भर्ती किया गया था और अब वह रिकवर कर रहे हैं। 

ट्वीटर पर निकाली भड़ास:

तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर गीता पाठ करने के फायदे का एक पेपर भी शेयर किया है। उन्होंने ट्वीट लार लिखा, “पिताजी को अस्पताल में श्रीमद भगवत गीता का पाठ करने एवं सुनने से रोक दिया गया, जबकि पिताजी को गीता पाठ पढ़ना एवं सुनना काफी पसंद है। गीता पाठ से रोकने वाले वाले उस अज्ञानी को ये नहीं पता कि इस महापाप की कीमत उसे इसी जन्म में चुकानी होगी।”

लालू यादव के स्वास्थ्य में है सुधार:

ज्ञात हो कि लालू यादव पटना में राबड़ी देवी के आवास पर सीढ़ियों से गिर गए थे और फिर उसके बाद आनन-फानन में उन्हें पटना के पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बेहतर इलाज के लिए उन्हें दिल्ली एम्स लाया गया था और उसके बाद से एम्स में ही उनका इलाज जारी है। लालू यादव को कई अन्य बीमारियां भी हैं। पिछले चार दिनों से लालू यादव की सेहत में सुधार हो रहा है।

ट्वीट कर विरोधियों पर भी साधा था निशाना:

सोमवार को तेज प्रताप यादव ने ट्वीट कर पार्टी के कुछ लोगों और विरोधियों पर निशाना साधा। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, “पापा को परिवार और बिहार की जनता की जरूरत है ना कि चापलूसों की। कुछ बाहरवाले लोग खुद को मुँह मिया मिठ्ठू बता रहे है। भोला-भाला बन पिताजी की सेवा का दिखावा कर रहा। ऐसे कपटी और पाखंडी को जल्द बाहर का रास्ता दिखाया जाएगा।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *