इस ट्रेन का एक फोटो दिला सकता है 10 हज़ार का ईनाम


नई दिल्ली।
दिल्ली-मेरठ कॉरिडोर पर गाजियाबाद से दुहाई तक के पहले सेक्शन की शुरुआत के बाद लोगों को इन स्टेशनों के बीच आवागमन में काफी सहूलियत हो गयी है। यात्रियों के इस अनुभव को और भी बेहतर बनाने के लिए आरआरटीएस लगातार प्रयासरत भी है। इसी कड़ी में अब एक फोटो प्रतियोगिता का भी आयोजन किया जा रहा है।
इस प्रतियोगिता का विषय ‘लाइफ इन आरआरटीएस थ्रू माई लेंस’ है। इस प्रतियोगिता के माध्यम से यात्री अपनी फोटोग्राफी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकते हैं। इसमें भाग लेने के लिए 20 दिसंबर 2023 तक प्रविष्टियां जमा की जा सकती हैं। प्रतियोगिता के शीर्ष तीन विजेताओं को प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान के लिए क्रमशः 10,000 रुपये, 7,500 रुपये और 5,000 रुपये के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। प्रतियोगिता के विजेता तस्वीरों को अलग-अलग आरआरटीएस स्टेशनों, एनसीआरटीसी कॉर्पोरेट कार्यालय, प्रदर्शनियों और अन्य संभावित प्लेटफार्मों पर भी प्रदर्शित किया जा सकता है, जिससे विजेताओं को अपने काम को व्यापक दर्शकों के सामने प्रदर्शित करने का रोमांचक अवसर मिलेगा।
प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, प्रतिभागियों को अपने नाम, आयु, पेशा, कॉलेज/कंपनी का नाम, आवासीय शहर, फोटो खींचने की तिथि/अवधि/स्थान, कैप्शन फोटोग्राफ, संपर्क नंबर और ई-मेल आईडी आदि के साथ ईमेल आइडी [email protected] पर अपनी प्रविष्टियां भेजनी होंगी। प्रतिभागी की ओर से खींची गई तस्वीरों को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर एनसीआरटीसी के फेसबुक, इंस्टाग्राम और एक्स एकाउंटस को टैग करके शेयर भी कर सकते हैं।