लूट की अफवाह उड़ा कर लूट ले गए बदमाश


सीबीआई अधिकारी बन बुजुर्ग को लूटा


गाजियाबाद:- गाजियाबाद में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है,जहाँ कुछ बदमाशों ने सीबीआई अधिकारी बन एक बुजुर्ग को लूट लिया। घटना के संबंध में पीड़ित बुजुर्ग ने नगर कोतवाली में शिकायत दी, जिसके आधार पर केस दर्ज कर पुलिस बदमाश की तलाश में जुट गई है।
मिली जानकारी के अनुसार गाजियाबाद स्थित गोविंदपुरम की गौर होम्स सोसाइटी में रहने वाले 68 वर्षीय सुबोध कुमार अग्रवाल का कहना है कि बुधवार दोपहर वह नवयुग मार्केट में कपड़े खरीदने आए थे। वह पंजाब नेशनल बैंक के सामने से पान लेकर अपनी गाड़ी की तरफ जा रहे थे। तभी रास्ते में बाइक सवार एक युवक ने उन्हें रोका। उसने खुद को सीबीआई अधिकारी बताते हुए कहा कि क्षेत्र में अभी-अभी लूट हो गई है। युवक ने उनसे अंगूठियां पहनने से मना किया और कहा कि उनके साथ भी लूट हो सकती है। इसके बाद युवक ने अंगूठियां उतारकर रूमाल में लपेटकर रखने को कहा। बुजुर्ग का कहना है कि जैसे ही वह दोनों अंगूठियां निकालकर रूमाल में रखे लगे तो युवक अंगूठी का साइज देखने के बहाने उन्हें छीनकर बाइक से फरार हो गया।

चौकी से सौ मीटर दूरी पर हुई वारदात:
बड़ी बात ये कि ये घटना नवयुग मार्केट चौकी से करीब सौ मीटर की दूरी पर घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद बुजुर्ग ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हो गए। कुछ लोगों ने बदमाश की तलाश में कांबिंग भी की, लेकिन वह हाथ नहीं आ सका। नगर कोतवाल अमित खारी का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। बदमाश को ट्रेस करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *