Noida News : अखिलेश के इस फैसले से गौतमबुद्ध नगर का क्षत्रिय समाज हुआ गदगद , मनोज चौहान को बनाया गया प्रदेश सचिव


गौतमबुद्ध नगर :- लोकसभा चुनाव 2024 को देखते हुए तमाम सियासी दल पूरी ताकत झौंके हुए हैं। मन्त्रणा, रणनीतियों और ज़िम्मेदारियों का दौर जोरों पर है। ऐसे में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव का एक फैसला गौतमबुद्ध नगर के सियासी पटल पर चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल इस एक फैसले से अन्य पार्टियों को क्षत्रिय वोटों में सेंधमारी का डर सताने लगा है।
दरअसल समाजवादी पार्टी ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर क्षत्रिय समाज में अपना प्रभाव रखने वाले मनोज सिंह चौहान को प्रदेश कार्यकारिणी में सचिव पद की जिम्मेदारी सौंपी है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की स्वीकृति से प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने सचिव पद पर मनोनीत किया है। सेक्टर 135 स्थित नंगली बजीदपुर के रहने वाले मनोज सिंह चौहान पिछले 22 वर्षों से सक्रियता से समाजवादी के साथ हैं। मनोज सिंह चौहान पार्टी के विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं। वह युवजन सभा के प्रदेश सचिव, नोएडा महानगर के महासचिव सहित विभिन्न पदों पर कार्य कर चुके हैं इसके अलावा किसानों की समस्याओं को लेकर किसान आंदोलनों में बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते रहे हैं। सामाजिक सरोकारों से जुड़े होने के कारण पार्टी को इसका फायदा मिलेगा।

इस अवसर पर नव नियुक्त प्रदेश सचिव मनोज सिंह चौहान ने कहा कि मुझे सम्मान देने के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव , प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल एवं नोएडा महानगर संगठन का आभार । पार्टी ने मुझे जो जिम्मेदारी सौंपी है उसका पूरी निष्ठा के साथ निर्वहन करूंगा।