भाजपा की डबल इंजन सरकार ने डब्ल्यूएचओ का मिथक तोड़ा: सुरेंद्र नागर

नोएडा में स्वागत समारोह में बोले राज्य सभा सांसद



नोएडा:- रविवार को सेक्टर 6 स्थित इंदिरा गांधी कला केंद्र में नवनिर्वाचित राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर का नोएडा के प्रबुद्ध लोगों द्वारा नागरिक अभिनंदन किया गया है। उन्होंने इस मौके पर मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि वास्तव में यह अभिनंदन नहीं बल्कि धन्यवाद समारोह के रूप में मनाना चाहिए। श्री नागर ने प्रधानमंत्री, गृहमत्री, भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री का धन्यवाद व्यक्त किया। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने कहा की कोरोना आपदा के दौरान भारतीय जनता पार्टी की डबल इंजन सरकार ने सभी गरीबों को निशुल्क राशन एवं भोजन उपलब्ध करा कर करोड़ों लोगों की जान बचाने का काम किया है। उन्होंने बताया डब्ल्यूएचओ संस्था ने भुखमरी के कारण लाखों लोगों के मरने की संभावना व्यक्त की गई थी। हमारी सरकार ने न इस मिथक को तोड़ने का काम किया बल्कि पूरी दुनिया के सामने मिसाल कायम की है।


सांसद श्री नागर ने सभागार में मौजूद शहर के गणमान्य लोगों का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा सरकार ने जो भी मुझे जिम्मेदारी सौंपी है वह आप लोगों की बदौलत हासिल हुई है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि शहर वासियों के मान सम्मान को रखने के लिए पूरी ईमानदारी के साथ मैं अपने कर्तव्य का पालन करूंगा। स्वागत समारोह के दौरान उन्होंने यह भी कहा डबल इंजन की सरकार में भ्रष्टाचार पर बड़े स्तरीय पर प्रभावी नियंत्रण करने में सफलता हासिल की है। पिछले 8 वर्षों में एक भी घोटाला न होना एक बड़ी उपलब्धि को दर्शाता है।


कई संगठन हुए शामिल:

अभिनंदन समारोह का आयोजन नोएडा किसान संगठन, नोएडा आरडब्लूए, सामाजिक संगठन एवं भाजपा कार्यकर्ताओं के द्वारा किया गया कार्यक्रम को सफल मनाने में महेश अवाना, ओमवीर अवाना, चमन अवाना, राजेश अवाना, घनश्याम यादव आदि कार्यकर्ताओं की टीम ने समारोह की रूपरेखा तैयार कर शहर के प्रबुद्ध लोगों एवं प्रमुख संगठनों के पदाधिकारियों को आमंत्रित किया।परिणामस्वरूप अभिनंदन समारोह में नोएडा इंट्रेप्रिन्योर्स एसोसिएशन, नोएडा किसान मोर्चा, नोएडा ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन, फोनरवा, कोनरवा, डोनरवा, नोएडा एमएसएमई एसोसिएशन, जन शक्ति सेवा समिति, जनहित मोर्चा, नोवरा, नफोवा, व्यापारी संगठन, अग्रवाल मित्र मंडल, नोएडा आरडब्लूए, विभिन्न गांव के प्रधान, आदि तमाम प्रमुख सामाजिक संगठनों के रवि मिश्रा त्रिलोक शर्मा राजेंद्र पंडित, विजय भाटी, गजेंद्र बंसल, राजीव त्यागी, उमेश त्यागी, गिरिजा सिंह, प्रदीप मेहता, वेदपाल चौधरी, नरेंद्र चोपड़ा, रतन पाल यादव, पदाधिकारी समारोह में
मौजूद रहे।

मंचासीन रहे:

अभिनंदन समारोह में मंच पर जिला अध्यक्ष मनोज गुप्ता, डॉ बीएस चौहान,विपिन मल्हन, योगेंद्र शर्मा, सुरेंद्र नाहटा, एनपी सिंह, पूर्व मंत्री हरिश्चंद्र भाटी, ठाकुर अनिल सिंह मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *