गुरुजी की पिटाई से छात्र सदमे में , मामला दर्ज


देवरिया।
कक्षा 8 में पढ़ने वाले एक मासूम छात्रा को टीचरों ने मिलकर इस कदर पीटा है कि छात्र आज भी गम्भीर अवस्था में है। उसके मुंह से आवाज तक नहीं निकल पा रही है। परिजन परेशान है। कई जगह डॉक्टर से इलाज कराया गया लेकिन छात्र के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हो रहा है। परिजनों ने पुलिस में टीचरों के खिलाफ लिखित शिकायत की है लेकिन आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के सलेमपुर क्षेत्र के कन्या पूर्व माध्यमिक विद्यालय मझौली राज का है। इस विद्यालय में कक्षा 8 में पढ़ने वाले छात्र अमरनाथ प्रजापति के परिजनों ने य़ह आरोप लगाया है कि मेरा बेटा 19 सितंबर को विद्यालय में पढ़ने गया था जहां इस विद्यालय के तीन शिक्षक रवि भूषण जो अनुदेशक है और सहायक अध्यापक राकेश चंद,स.अ. शाइस्ता परवीन ने मिलकर मेरे बेटे को लात,घूसे से बेरहमी से पीटा है। जिससे मेरे बेटे की हालत गम्भीर है । मैंने कई अस्पतालों में इलाज कराया पर ठीक नहीं हो रहा है। जब मेरा बेटा स्कूल में पिटाई से बेहोश हो गया था। फिर भी मुझे टीचरों ने इसकी सूचना नहीं दी। मेरे बेटे को बेरहमी से पीटा गया है।
वहीं आरोपी स्कूल टीचरों का कहना है कि मेरे द्वारा ज्यादा नहीं मारा गया। एक से दो थप्पड़ ही मारा गया है। क्लास में बच्चा शरारत कर रहा था और कुछ बच्चों से य़ह बात कर रहा था कि हमें यानी रबी भूषण सर को रास्ते में घेर कर मारा जाएगा। इसीलिए हम लोगों ने छात्र को समझाने की कोशिश की थी वही इस पूरे प्रकरण पर शिक्षा विभाग का कोई भी अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है।