Photo Exhibition On World Photography Day In Noida : वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर आईआईपी अकादमी में भव्य फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ

दिल्ली नोएडा के 16 फोटोजर्नलिस्ट ने लगाई तीन दिवसीय प्रदर्शनी

नोएडा:- विश्व फोटोग्राफी दिवस पर नोएडा मीडिया क्लब के तत्वामवधान में नोएडा और दिल्ली के फोटो जर्नलिस्टों द्वारा सेक्टर-2 स्थित आईआईपी अकादमी में भव्य फोटो प्रदर्शनी का आज से शुभारंभ किया गया। प्रदर्शनी का शुभारंभ गौतनबुद्ध नगर के डीएम सुहास एलवाई द्वारा किया गया। यह तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी 21 अगस्त तक चलेगी। 

कार्यक्रम के शुभारंभ पर दीप प्रज्ज्वलित करते जिलाधिकारी

फ़ोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ करते हुए जिलाधिकारी सुहास एल वाई ने सभी पत्रकारों और छायाकारों को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे की बधाई दी। उन्होंने प्रदर्शनी में लगे सभी फ़ोटो बेहद उत्साहित हो देखे और प्रत्येक फ़ोटो के विषय मे सम्बंधित फोटोजर्नलिस्ट से पूरी जानकारी भी ली। जिलाधिकारी ने नोएडा मीडिया क्लब के इस प्रयास की खूब सराहना की और कहा कि भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम किए जाएं,जिनसे समाज को रचनात्मक कार्यों के प्रति रूचि पैदा हो।

प्रदर्शनी के शुभारंभ के मौके पर नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, रामपाल रधुवंशी, मौहम्मद आजाद, सुरेश चौधरी, रिंकू यादव, इकबाल चौधरी, अभिमन्यु पाण्डेय,हरवीर चौहान, विनोद शर्मा, निर्मेष त्यागी, धर्मेन्द्र चंदेल, संतोष सिंह, वीके मलिक, दिनेश शर्मा, निरंकार सिंह ,ए के लाल सहित अन्य वरिष्ठ पत्रकार मौजूद रहें।

ये हैं सभी प्रतिभागी:

सुशील अग्रवाल:

ईश्वर चंद:

वीरेंद्र सिंह:

प्रेम बिष्ट:

के आशिफ:

राजन राय:

सौरभ राय:

मनोहर त्यागी:

गजेंद्र यादव:

सलमान अली:

रमेश शर्मा:

सुनील घोष:

प्रमोद शर्मा:

उमेश जोशी:

हिमांशु:

अभिषेक कुमार :

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *