समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने किया वृक्षरोपण

वन महोत्सव के तहत गढ़ी मांडू सिटी फॉरेस्ट में किया गया वृक्षरोपण

नई दिल्ली:- दिल्ली को हरित क्षेत्र में बदलने के लिए केजरीवाल सरकार द्वारा चलाए जा रहे 15 दिवसीय वन महोत्सव के तहत समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने गढ़ी मांडू सिटी फॉरेस्ट में वृक्षरोपण किया। इस दौरान समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि केजरीवाल सरकार हरित दिल्ली बनाने और प्रदूषण को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। हम सभी को वन महोत्सव में शामिल होकर दिल्ली को हरित दिल्ली बनाने के लिए कम से कम एक वृक्ष लगाना चाहिए। जिससे दिल्ली में लाखों वृक्ष लग जाएगें और दिल्ली को प्रदुषण से बचा पाएंगे।

दिल्ली के समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने आज गढ़ी मांडू सिटी फॉरेस्ट में वृक्षरोपण कार्यक्रम में हिस्सा लिए। कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री ने सिटी फॉरेस्ट में वृक्षरोपण कर लोगों को भी वृक्षरोपण करने की अपील की। इस दौरान फॉरेस्ट विभाग सहित समाज कल्याण विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहें।

समाज कल्याण मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने कहा कि केजरीवाल सरकार हरित दिल्ली बनाने और प्रदूषण को कम करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। हम सभी को वन महोत्सव में शामिल होकर दिल्ली को हरित दिल्ली बनाने के लिए कम से कम एक वृक्ष लगाना होगा। इससे दिल्ली में लाखों वृक्ष लग जाएगें और दिल्ली को प्रदुषण से बचा पाएंगे। दिल्ली सरकार माननीय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में दिल्लीवासियों को स्वच्छ और शुद्ध वातावरण देने के लिए प्रतिबद्ध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *