आप ने बीजेपी उम्मीदवार पर लगाया कोर्ट में देश विरोधी लोगों को डिफेंड करने का आरोप

नई दिल्ली।

भारतीय जनता पार्टी ने नई दिल्ली लोकसभा सीट पर वर्तमान केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज की बेटी बांसुरी स्वराज को चुनावी मैदान में उतारा है, लेकिन आम आदमी पार्टी ने उनकी उम्मीदवारी पर सवाल उठाए हैं। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने आरोप लगाया है कि बांसुरी स्वराज देश विरोधी लोगों को कोर्ट में डिफेंड करती हैं। आतिशी ने कहा कि बीजेपी का तरीका है कि पहले वो यूजलेस लोगों को टिकट देती है, जो जनता के बीच में जाते नहीं हैं। 5 साल बाद चुनाव के समय बीजेपी लोगों को बताती है कि कैंडिडेट खराब है, बीजेपी अच्छी है। दिल्ली में 5 प्रत्याशियों की लिस्ट में भी हमने देखा कि 4 सांसदों को इसी वजह से बदल दिया गया।
आतिशी ने आरोप लगाया कि नई दिल्ली सीट से मीनाक्षी लेखी का टिकट काटकर ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है जो बार-बार देश विरोधी लोगों को कोर्ट में डिफेंड करती रही हैं। बांसुरी स्वराज के फेमस क्लाइंट देश से फरार ललित मोदी हैं। इसके अलावा मणिपुर हिंसा में दो महिलाओं को निर्वस्त्र किया गया तो आरोपियों को डिफेंड करने के लिए वो खड़ी हुईं। चंडीगढ़ के झूठे मेयर की तरफ से बांसुरी स्वराज खड़ी हुईं थी। बांसुरी स्वराज को देश से माफी मांगनी चाहिए, दिल्ली वालों से अपील है कि नई दिल्ली से अपना सांसद बदलें।
बांसुरी ने भी साधा निशाना:
वहीं बीजेपी नेत्री बांसुरी स्वराज ने भी आम आदमी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि मैं उनसे पूछना चाहती हूं कि उन्होंने ऐसा अयोग्य उम्मीदवार को क्यों उतारा, जहां उन्हीं का कैडर उन्हें राजेंद्र नगर में पीट रहे थे। पहले वो इसका जवाब दें। उन्होंने ऐसा उम्मीदवार उतारा, जो उन्हीं के कार्यकर्ताओं को पसंद नहीं है। जितने भी आरोप वो हम पर लगाएंगे, इन सबका जवाब चुनाव में जनता करेगी।

बता दें कि बीते शनिवार को बीजेपी ने अपने 195 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, इनमें दिल्ली के 5 प्रत्याशियों के नाम शामिल हैं. बीजेपी ने इन 5 में से 4 सीटों पर उम्मीदवार बदल दिए हैं। पार्टी ने इस बार चांदनी चौक से प्रवीण खंडेलवाल, नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से मनोज तिवारी, नई दिल्ली सीट से बांसुरी स्वराज, पश्चिमी दिल्ली सीट से कमलजीत सहरावत और दक्षिण दिल्ली सीट से रामवीर सिंह बिधूड़ी को टिकट दिया है।