AAP made serious allegations against BJP : ‘आप’ ने ‘बीजेपी’ पर लगाए गम्भीर आरोप

दिल्ली में सरकार गिरने के लिए ‘आप’ विधायकों को दिया गया था 20 करोड़ का ऑफर

नई दिल्ली:-आबकारी नीति में कथित घोटाले के आरोप में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ओर सीबीआई और ईडी के मामले दर्ज होते ही आम आदमी पार्टी के नेता भारतीय जनता पार्टी पर हमलावर हो रोजाना नए नए खुलासे करने का दावा कर रहे हैं। बुधवार को भी आप नेता संजय सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर गम्भीर आरोप लगाए। 

इस दौरान आप नेता संजय सिंह ने कहा कि हम मोदी सरकार को बेनकाब करेंगे कि वे दिल्ली सरकार को गिराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कैसे कर रहे हैं। केंद्रीय एजेंसियों का इस्तेमाल कर दिल्ली सरकार को गिराने की भाजपा की कोशिश का पर्दाफाश करेंगे। सिसोदिया को ‘शिंदे’ बनाने का काम हो रहा था,लेकिन हम डरे नहीं। उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली के विधायकों को तोड़ने की कोशिश हुई। बीजेपी ने हमारे विधायकों को धमकाया और कहा कि 20 करोड़ रुपये का हमारा प्रस्ताव स्वीकार करो या फिर सिसोदिया की तरह सीबीआई के मामलों का सामना करो। बीजेपी ने 20-25 विधायकों के संपर्क में होने का दावा किया है। वे दिल्ली के शिक्षा मॉडल के बारे में चिंतित हैं, वे देश को बेचना चाहते हैं, केजरीवाल देश को बचाना चाहते हैं। सावधान रहना, ये दिल्ली है, यहां आप की सरकार है, बिकने वाली नहीं है।

कई विधायक आए सामने:

भाजपा की तरफ से आप विधायकों को खरीदने के आरोप को बल देने के लिए आम आदमी पार्टी के कई विधायक भी मौजूद रहे। संजय सिंह के अनुसार आप विधायक सोमनाथ भारती,संजीव झा,अजय दत्त और कुलदीप कुमार से भाजपा से सम्पर्क किया था। इसी दौरान आप विधायक सोमनाथ भारती ने कहा कि सत्ता और बल के आधार पर प्रजातंत्र का चीरहरण हो रहा है। भाजपा नेता ने मेरे साथ एक प्रयास किया। वे कहते हैं कि हमारे हो जाओ या मनीष सिसोदिया की तरह दुर्गति करेंगे। भाजपा नेता बोले कि 20 करोड़ रुपए तैयार हैं, राजी हो जाओगे तो पहुंच जाएगा, और विधायक लाओगे तो रेट 25 करोड़ हो जाएगा। विधायक संजीव झा ने कहा कि मुझे भी ऐसा ही ऑफ़र दिया गया था,जिसे सुनकर मेरा खून खौल गया। वहीं आप विधायक कुलदीप कुमार  ने कहा कि भाजपा के पश्चिमी दिल्ली के बड़े नेता ने मुझसे सम्पर्क किया और कहा कि दिल्ली से आम आदमी पार्टी ख़त्म होने वाली है। सरकार दिल्ली में टूटेगी इसलिए साथ आ जाओ।लेकिन आम आदमी पार्टी आंदोलन से निकली पार्टी है, हम टूटने वाले नहीं है। विधायक अजय दत्त ने कहा कि एक अन्य राज्य के भाजपा नेता ने मुझे कहा कि दिल्ली सरकार गिरने वाली है। दिल्ली में भाजपा बहुत से आप विधायकों के सम्पर्क में है। मुझे भी 20 करोड़ का ऑफर दिया गया, लेकिन अजय दत्त बिकने वाला नहीं है। हम अरविंद केजरीवाल और पार्टी से गद्दारी नहीं करेंगे।