ईस्टर्न पेरीफेरल पर हादसे के शिकार हुई महिला की शिनाख्त में पुलिस ने जगह-जगह लगाए पोस्टर


नोएडा :- ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे पर सोमवार को एक अज्ञात महिला का शव मिला था। 3 दिन बाद भी महिला की अभी तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। महिला की शिनाख्त को लेकर दादरी पुलिस की टीम जगह-जगह पर महिला के पोस्टर लगाकर उसकी शिनाख्त की कोशिश कर रही है।
   महिला की शिनाख्त को लेकर तीन टीमें बनाई गई है। जो अलग-अलग जगह जाकर लोगों से महिला के बारे में जानकारी जुटा रही है। इस दौरान एक टीम मेरठ पहुंची। उसने लोगों से महिला के बारे में जानकारी जुटाई और सभी को महिला का फोटो भी दिखाया। लेकिन महिला के बारे में पता नहीं चल सका।

उधर, पुलिस की एक टीम बागपत और पानीपत पहुंची। उन्होंने भी लोगों से महिला के बारे में जानकारी जुटाने की कोशिश की। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। या हम आपको बता दें कि ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेसवे के पास वाली सभी जगह पर पुलिस के द्वारा महिला की शिनाख्त कराई जा रही है। पुलिस के द्वारा एक्सप्रेसवे पर पडऩे वाले टोल प्लाजा पर भी जगह-जगह महिला के पोस्टर लगाए गए हैं और लोगों से शिनाख्त करने की अपील की गई है। अभी तक भी महिला के बारे में कोई भी जानकारी नहीं मिल पाई है। गौतम बुध नगर पुलिस की कोशिश है कि जल्द से जल्द महिला की शिनाख्त कर उसका पता लगाया जाए।