पति छोड़ गर्भवती महिला ने कर ली नाबालिग सहेली से शादी

बंदायू।
बदायूं जनपद के दातागंज थाना क्षेत्र से समलैंगिक विवाह का मामला सामने आया है। जहां एक महिला ने अपने पति को छोड़ अपनी नाबालिग सहेली से दूसरी शादी कर ली।
पूरा मामला बदायूं के दातागंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग गांव का है। जहां एक गांव की रहने वाली लड़की ने एक शादीशुदा गर्भवती लड़की से शादी करने के बाद खुद ही फेसबुक पर फोटो अपलोड किए। जिसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया। बता दें कि लड़की और शादीशुदा लड़की दातागंज कस्बे की एक कपड़े की दुकान पर साथ-साथ काम करती थी। जहां उनकी मुलाकात हुई और दोस्ती भी हुई। धीरे-धीरे दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।कुछ दिनों पहले शादीशुदा लड़की ने फेसबुक आईडी पर बताया कि उसके पति ने उसे कमरे में बंद कर दिया है और उसकी जान को खतरा है। इसके बाद गांव के लोगों ने उसे बचाया। उस दिन के बाद महिला अपनी दोस्त लड़की के घर चली गई। जहां दोनों ने बरेली जाकर आपस में शादी कर ली और मांग भरते हुए फेसबुक पर फोटो अपलोड कर दिए।इसके बाद क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में गर्भवती लड़की से शादी करने वाली लड़की ने बताया कि मुझे भी पुरुषों से विश्वास हट गया है,इसलिए मैने भी लडकी से ही शादी की है।इस मामले में विवाहित महिला ने बताया कि वह सात माह की प्रेगनेंट है।वह पेट में पल रहे बच्चे को अपना नाम देगी। उसने कहा कि साथ में काम करने वाली लडकी मेरी फीलिंग को समझती थी,वह मेरे सुख दुख में साथ देती थी इसलिए हम दोनों में प्यार हो गया।
फिलहाल दोनों के परिवार वाले समझाने वुझाने में लगे हुए हैं , लेकिन दोनों मानने को तैयार नही है। वही दूसरी लड़की के परिजनों ने बताया कि वह अभी नाबालिग हैं।