11 साल की हुई ‘आप’ , केजरीवाल बोले – हमारे इरादे आज भी मजबूत


नई दिल्ली।
रविवार को आम आदमी पार्टी के 11वें स्थापना दिवस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी पार्टी देश की सबसे तेजी से उभरती हुई पार्टी है। हमारी पार्टी को टारगेट करने की कोशिश की जा रही है। यह हमारा पहला स्थापना दिवस है, जब हमारे साथ मनीष सिसोदिया नहीं हैं। मुझे मेरे सभी नेताओं पर गर्व है, जो भारतीय जनता पार्टी से डरे नहीं।
दिल्ली के सीएम ने आगे कहा कि हमारे ऊपर इन 11 सालों में 250 फर्जी मुकदमें दर्ज किए गए हैं। हमने देश की राजनीति को बदल कर रख दिया है। जहां देश में राजनीति जाति और धर्म के नाम पर लड़ी जाती थी, हमने देश में अच्छे शिक्षा की राजनीति पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि देश के आम आदमी ने जमीन से उठकर 2012 में अपनी खुद की पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ बनाई थी। हमारी छोटी सी पार्टी को आज जनता ने अपने प्यार और आशीर्वाद से एक राष्ट्रीय पार्टी में बना दिया। हम लोग अपने मजबूत इरादों के साथ आगे बढ़ते रहेंगे और जनता के लिए काम करते रहेंगे।
सिसोदिया को किया याद:
इस अवसर पर उन्होंने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया का जिक्र करते हुए कहा कि यह पहली बार है, जब पार्टी की स्थापना दिवस पर वह हमारे साथ नहीं हैं।