सिर्फ 1500 रुपए के लिए साले ने जीजा की ली जान


नई दिल्ली।
दिल्ली के नांगलोई थाना इलाके से एक शख्स की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें महज 1500 रुपये के लिए एक शख्स पर ईंट से कई वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया गया। हैरान करने वाली बात यह है कि हत्यारा कोई और नहीं उस शख्स का साला है। जिसे नांगलोई थाना और क्राइम ब्रांच की पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की सहायता से कुछ ही घंटों के भीतर मुंडका इलाके से दबोच लिया। इस मामले में गिरफ्तार आरोपी की पहचान, महेंद्र उर्फ भोला जबकि मृतक की नरेश के रूप में हुई है।

डीसीपी जिमी चिरम ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि नरेश कूड़ा बीनने का काम करता था और स्वर्ण पार्क इलाके में अपने परिवार के साथ रहता था। पिछले कुछ दिनों से उसकी पत्नी अपने बच्चों को लेकर किसी दूसरे इलाके में रह रही थी और नरेश फिलहाल अकेला ही रह रहा था। शनिवार की दोपहर 1:15 बजे पीसीआर कॉल से नांगलोई थाना की पुलिस को एक स्वर्ण पार्क इलाके के एक शख्स की हत्या की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को एक कमरे में खून से लथपथ पड़ी नरेश की बॉडी पुलिस को मिली। जिसे लेकर पुलिस तुरंत ही अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

इस मामले में हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए नांगलोई पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम को भी लगाया गया। शुरुआती जांच के दौरान पूछताछ में पुलिस को नरेश के दोस्त ने बताया कि नरेश को आखिरी बार उसने उसके रिश्तेदार महेंद्र उर्फ भोला के साथ देखा था। जिसके बाद पुलिस टीम ने इलाके में लगे 100 से भी ज्यादा CCTV कैमरों के फुटेजों को खंगाला और सूत्रों से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को गणपति धर्म कांटा, फिरनी रोड, मुंडका से गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि नरेश उसकी चचेरी बहन का पति है। नरेश ने उससे 1500 रुपये उधार लिए थे। जिसे मांगने पर लगातार नरेश बाद में देने की बात कर रहा था। पैसे देने में आनाकानी करने पर उसने नरेश की हत्या की योजना बनायी। वह शराब लेकर नरेश के पास गया, जहां दोनों ने एक साथ बैठकर शराब पी और फिर शराब पिलाने के बाद उसने नरेश के सिर पर ईंट से कई वार कर उसकी हत्या कर दी। इस मामले में पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की छानबीन कर रही है।