Sukhdev Singh Gogamedi Murder Case : सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के आखिरी 10 मिनटों की कहानी


:- जिसने कराई थी मुलाकात उसे भी उतारा मौत के घाट

:- शादी का कार्ड देने घर में घुसे थे हत्यारे

Desk report :- जयपुर में दिनदहाड़े मंगलवार को हुए गोलीकांड में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस वारदात को गैंगस्टर रोहित गोदारा गैंग से जुड़े कुछ अज्ञात आरोपियों ने गोगामेड़ी के घर पर ही अंजाम दिया। आरोपी पहले सुखदेव सिंह गोगामेडी से बातचीत करते रहे फिर अचानक उठकर उन पर गोलियों बरसानी शुरू कर दी।

दरअसल, अब इस पूरी घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें साफ तौर पर देखा जा रहा है कि पहले तीन लोग सुखदेव के घर पहुंचे। फिर वे सोफे पर बैठ गये और गोगामेड़ी से बातें करने लगे। करीब 10 मिनट बाद दो बदमाश उठे और फायरिंग शुरू कर दी। फायरिंग के दौरान गोगामेड़ी के गार्ड ने उसे बचाने की कोशिश की। बदमाशों ने उस पर भी फायरिंग कर दी। जाते समय भी एक बदमाश ने फिर वापस आकर गोगामेड़ी के सिर में गोली मेरी ताकि बचने की कोई गुंजाइश ही ना बचे। गोगामेड़ी को मेट्रो मास अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बदमाशों की फायरिंग में नवीन नाम के शख्स को भी गोली लग गई।
पुलिस के अनुसार, जो युवक बदमाशों को गोगामेड़ी के घर ले गया था, उसकी भी फायरिंग में मौत हो गई। उसकी पहचान नवीन शेखावत के रूप में हुई है। गैंगस्टर रोहित गोदारा ने हत्याकांड की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की है।