यूपी की कार में मिला शव , दिल्ली में मचा हड़कंप

पूर्वी दिल्ली।

पूर्वी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में बुधवार को कार में एक शख्स का शव मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों से सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिल्ली पुलिस फोरेंसिक जांच की टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत व जानकारी हासिल किए।

मिली जानकारी के मुताबिक जिस कार में शव मिला, वह कार उत्तर प्रदेश नंबर की है। कार में शव की सूचना मिलने के बाद पुलिस और फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को इस बात की जानकारी मिली है कि मृतक गाजीपुर डेयरी फार्म में काम करता था। घटना के समय उसके साथ कंपनी के तीन अन्य कर्मचारी भी मौजूद थे।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार सुबह सवा 6 बजे की है। इसकी सूचना पुलिस को पीसीआर पर एक कॉल के जरिए मिली। कॉल करने वाले ने बताया कि गाड़ी में एक आदमी है, जिसे गोली लगी है। साथ ही ये भी बताया कि पीड़ित व्यक्ति की सांस चल रही है। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

कैट एम्बुलेंस ने घायल शख्स को उसी समय मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान यूपी के बिजनौर जिले के सौरभ कुमार पुत्र जयपाल सिंह निवासी मोहरा के रूप में हुई। लोकल थाना पुलिस की टीम ने फोरेंसिक एक्सपर्ट की मदद से घटनास्थल का मुआयना किया।