मशहूर कचौड़ी की दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार, 6 लोग घायल


नई दिल्ली।
दिल्ली की मशहूर कचौड़ी की दुकान में रफ्तार का कहर दिखाई दिया। दुकान में अचानक तेज रफ्तार कार घुस गई। इसमें छह लोग घायल हो गए। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
घटना दिल्ली के राजपुरा रोड के पास फतेहचंद कचौड़ी की दुकान की है। घटना उस वक़्त हुई जब दुकान के बाहर कुछ लोग खड़े होकर कचौड़ी खा रहे थे। इसी दौरान अचानक एक तेज रफ्तार कार उन्हें टक्कर मारते हुए दुकान के अंदर आकर दीवार से टकरा गई। घटना में 6 लोग घायल हो गए, जिसके बाद आस पास अफरा तफरी मच गई।
सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी कार चालक पराग मैनी को गिरफ्तार कर लिया है और साथ ही उनकी कार को भी जब्त कर लिया गया है। आरोपी कार चालक पराग मैनी का मेडिकल करवाया गया है। पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पराग नशे में नहीं था, हालांकि उसके ब्लड सैंपल को सुरक्षित रखा गया है। दिल्ली पुलिस की तरफ से मामले में आगे की जांच की जा रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी पेशे से वकील है और आरोपी की पत्नी भी गाड़ी में थी।