केजरीवाल ले लिए मेट्रो में लिखी धमकियों पर दिल्ली पुलिस का एक्शन

नई दिल्ली।
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के लिए दिल्ली मेट्रो की ट्रेनों के अंदर धमकियां लिखे जाने के मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हालांकि आप ने इस घटना के लिए भारतीय जनता पार्टी को जिम्मेदार ठहराया है। साथ ही इस मुद्दे पर बैठक के लिए निर्वाचन आयोग से समय मांगा है।

दिल्ली मेट्रो पुलिस उपायुक्त जी राम गोपाल नाइक ने बताया कि दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) से मेट्रो कोच के अंदर लेखन के संबंध में एक शिकायत मिली है। उन्होंने कहा, शिकायत के मुताबिक आगे की जांच के लिए राजौरी गार्डन मेट्रो पुलिस थाने में संबंधित कानूनों के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ये लिखा था मेट्रो में:
बताया जा रहा है कि मेट्रो ट्रेन के भीतर एक संदेश में लिखा है कि केजरीवाल दिल्ली छोड़ दीजिए! कृपया! अन्यथा आप उन तीन थप्पड़ को याद कर लें जो आपको पूर्व के चुनाव में लगे थे। अब असली मुक्का-थप्पड़ जल्द लगेगा। झंडेवालान में आज की बैठक है।
जबकि एक अन्य संदेश में लिखा गया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री हमें छोड़कर चले जाएं, हमें अब मुफ्त चीजों की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री आवास पर 45 करोड़ रुपये खर्च किए गए। आपको सुझाव दिया जाता है कि निम्नलिखित बिंदुओं का पालन करें। जल बोर्ड का पारदर्शी ऑडिट कराएं और संबंधित व्यक्ति व नेताओं की जिम्मेदारी तय की जाए, शराब नीति पर अंतिम रूप से आपका क्या कहना है तथा आपकी पार्टी या आपके नेताओं को इसमें कुल कितनी रिश्वत मिली और राघव चड्ढा के नेत्र का उपचार एम्स या सफदरजंग या आपकी पसंद के किसी भी भारतीय अस्पताल में कराएं। आपसे यह उम्मीद की जाती है।

इस इंस्टाग्राम अकॉउंट की तफ्तीश शुरू:
दिल्ली पुलिस के मुताबिक अंकित गोयल नामक व्यक्ति के इंस्टाग्राम खाते का इस्तेमाल इस तरह के संदेशों की तस्वीरें साझा करने के लिए किया गया और खाता उपयोगकर्ता की तलाश की जा रही है, जिसे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।