Noida News : छोटे व्यवसाइयों की आय बढ़ाना हमारी प्राथमिकता : जाहिद हसन

:- स्थानीय व्यवसाइयों के लिए कार्य करने वाला प्लेटफार्म लेजिक्रेजी लांच किया


नोएडा :- गुरुवार को नोएडा मीडिया क्लब में नोएडा के रहने वाले जाहिद हसन ने एक प्रेससवार्ता के दौरान स्थानीय व्यवसाइयों के लिए कार्य करने वाले प्लेटफार्म लेजिक्रेजी को लांच किया। यह एक ऐसी तकनीक है जहां आप बेच सकते हैं, खरीदारी कर सकते हैं और मनोरंजन पा सकते हैं।
लेजिक्रेजी के संस्थापक जाहिद हसन ने कहा हमारा देश इतनी तेजी से विकसित हुआ है, जैसे-जैसे समय बदल रहा है, अर्थव्यवस्था के तरीके भी बदल रहे हैं। लेकिन हम अभी भी देखते हैं कि स्थानीय व्यवसायों के लिए हमारी अर्थव्यवस्था का हिस्सा बनने की गुंजाइश कम है। इसलिए यहां हम बेहतरीन प्लेटफॉर्म लेजिक्रेजी लेकर आए हैं जहां हम स्थानीय व्यवसायों का समर्थन करते हैं, जिसमें किसान, छोटे कारीगर, विक्रेता शामिल हैं। यह प्लेटफ़ॉर्म सभी को अपने उत्पादों और सेवाओं के लिए अधिक आय उत्पन्न करने में मदद करेगा। लेजिक्रेजी सिर्फ एक मंच नहीं है, यह एक ऐसी तकनीक है जहां आप बेच सकते हैं, खरीदारी कर सकते हैं और मनोरंजन पा सकते हैं। हमने नई संसाधन प्रौद्योगिकी “कार्यस्थल” भी पेश की है जो व्यवसाय के लिए स्थान प्रदान करेगी, जहां आप काम कर सकते हैं और सेवा प्रदान कर सकते हैं। लेजिक्रेजी स्थानीय स्तर पर युवाओं को नौकरी प्रदान करके बेरोजगारी को कम करने में मदद कर रहा है। क्योंकि हम आलसी व्यक्ति से पागलपन भरे काम करवाते हैं। जाहिद हसन एक सामान्य युवा हैं , जिन्होंने अपने करीबी लोगों की मदद से लेजिक्रेजी प्लेटफार्म को बनाया है। हसन ने ब्रिगेडियर आई एस मान और श्रीमती मनदीप मान का लेजिक्रेजी को स्थापित करने में दिए गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया वे लेजिक्रेजी प्राइवेट लिमिटेड के मजबूत स्तंभ हैं।

मुख्य रूप से उपस्थित रहे

प्रेससवार्ता के दौरान मेजर जनरल पृथ्वीराज, ब्रिगेडियर एन के खरबंदा, कर्नल संजम मान, कर्नल खरबंदा सहित मोहनी प्रबंध निदेशक लेजिक्रेजी मौजूद रहे।