Noida News : श्री राजपूत करणी सेना गौतम बुद्ध नगर इकाई ने मनाया होली मिलन समारोह।


नोएडा :- सेक्टर 29 में श्री राजपूत करणी सेना के जिलाध्यक्ष अनिल चौहान द्वारा होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। जिसमें जिला कमेटी और राजपूत समाज के लोग इकट्ठा हुए। और इस अवसर पर सभी पदाधिकारी ने अपने विचार भी रखें।

ठाकुर सचिन चौहान ने कहा

राजपूत समाज को जोड़ने के अपने विचार रखते हुए प्रदेश महासचिव ठाकुर सचिन चौहान ने कहा जैसे कुछ साल पहले लोकिंद्र कालवी जी के सम्पर्क में आया था और उनकी बातों ने मुझे बहुत प्रेरित किया। उनकी एक बात का मैं कायल हुआ जो अपने समाज का नहीं वो अपने बाप का नहीं तो वो राष्टीय का कैसे हो सकता है। राजपूत समाज को जोड़ने की एक मुहीम चलाई गई थी नॉएडा में और अब तक काफी सफल भी हुए आज जिलाध्यक्ष अनिल चौहान ने काफी संख्या में समाज के लोगों को जोड़ने का कार्य किया है और खुलकर बोला जो हमारे समाज का होगा वही देश पर राज करेगा रोहताश चौहान ने कहा जैसे हमने 565 रियासते दान की लेकिन हम आज भी देश के साथ है। रविंद्र चौहान जी ने कहा हमे कोई कमजोर ना समझे हमने तलवार रखी है चलना नहीं भूले है। विपिन भदौरिया ने समाज को जोड़ने की बात कही।

मुख्य रूप से मौजूद रहे

काफी संख्या में राजपूत समाज मौजूद रहा किसान नेता सुधीर चौहान,आसिष चौहान, मुक्ता राजपूत,मोनिका चौहान, राधा चौहान, विकाश चौहान, सोनू चौहान, इंद्रेश चौहान,परदीप चौहान,सावन राजपूत, कैप्टन यस के सिंह, सोनू ठाकुर,रिंकू राजपूत,गौतम सिंह,नरेदर चौहान,राहुल चौहान,अजय चौहान,अजीत सिंह,विवेक चौहान, बलबीर चौहान, हरवीर चौहान,राजकुमार,विनोद कुमार,समर चौहान,सेदीय भइया, जय चौहान,अरविन्द,दीपक चौहान,संजय चौहान,आदि मौजूद रहे।