सुनीता केजरीवाल ने शुरू किया नया व्हॉटसऐप अभियान।

नई दिल्ली।
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज एक व्हाट्सएप नंबर साझा किया ताकि आप समर्थक अरविंद केजरीवाल तक अपना संदेश पहुंचा सकें।
आम आदमी पार्टी ने ‘केजरीवाल को आशीर्वाद’ नाम का एक अभियान शुरू किया है और लोगों से आशीर्वाद और प्रार्थनाओं के माध्यम से दिल्ली के मुख्यमंत्री का समर्थन करने को कहा है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने आज प्रेस कांफ्रेंस करके एक व्हाट्सएप नंबर जारी किया। उन्होंने कहा उनके पति ने देश में “सबसे भ्रष्ट और तानाशाही ताकतों” को चुनौती दी है. आप अपना आशीर्वाद और प्रार्थना उन्हें व्हाट्सएप नंबर 8297324624 पर भेज सकते हैं. आप कोई भी संदेश भेज सकते हैं।संदेश भेजने के लिए आपको आम आदमी पार्टी का होने की जरूरत नहीं है, सभी लोग संदेश भेज सकते हैं।मेरे पति सच्चे देशभक्त हैं, उन्होंने जिस तरह अदालत में अपना पक्ष रखा उसके लिए बहुत साहस चाहिए।
सुनीता केजरीवाल ने कल दावा किया था कि मुख्यमंत्री की तबीयत ठीक नहीं है और उन्हें ‘‘बहुत परेशान” किया जा रहा है। उनकी तबीयत ठीक नहीं है।उनके शुगर लेवल में उतार-चढ़ाव हो रहा है। उन्हें बहुत परेशान किया जा रहा है। यह अत्याचार नहीं चलेगा…जनता जवाब देगी।
उन्होंने कहा था केजरीवाल एक बहादुर और सच्चे व्यक्ति हैं और उनका संकल्प मजबूत है।दो साल की जांच के बावजूद ईडी एक पैसे का भी सबूत नहीं ढूंढ पाई है. उन्होंने मुख्यमंत्री के आवास पर छापा मारा लेकिन केवल 73,000 रुपये मिले।
बता दें ‘आप’ के राष्ट्रीय संयोजक केजरीवाल को दिल्ली आबकारी नीति से जुड़े धन शोधन मामले में 21 मार्च को ईडी ने गिरफ्तार किया था तथा वह एक अप्रैल तक केंद्रीय जांच एजेंसी की हिरासत में हैं।