चल रही थी सलमान की फ़िल्म, प्रशासन ने कर दिया सिनेमाघर सील

ग्रेटर नोएडा।

गौतमबुद्ध नगर जिला प्रशासन ने बुधवार को पुराने बकायेदारों पर बुधवार को बड़ी कार्रवाई की है। प्रशासन ने ग्रेटर नोएडा के कासना में स्थित वेनिस मॉल का सिनेमाघर को सील कर दिया है। बताया गया है कि दो करोड़ रुपये का बकाया न देने पर यह कार्रवाई की गई है। सिनेमाघर में कार्रवाई के दौरान फिल्म चल रही थी, जिसे बंद कराया गया। आरोप है कि कई बार नोटिस देने के बाद भी बकाया नहीं चुकाया गया। जिला प्रशासन की टीम ने वेनिस मॉल के सिनेमाघर पर ताला जड़ दिया।

गौतमबुद्ध नगर के डीएम मनीष कुमार वर्मा एक्शन मोड में नजर आए। जिनपर करोड़ों रुपए बकाया है और कई बार नोटिस न देने पर जब भी बिल्डर पैसे देने को तैयार नहीं है तो उनकी संपत्ति जब्त की जा रही है। इसी कार्रवाई के दौरान प्रशासन ने भसीन इंफ्राटेक एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड के खिलाफ कार्रवाई की। मिली जानकारी के मुताबिक भसीन इंफ्राटेक एंड इंफ्रास्ट्रक्चर प्राइवेट लिमिटेड पर 1.95 करोड़ रुपये बकाया है।

बताया जा रहा है कि यूपी रेरा का नोएडा और ग्रेटर नोएडा के बिल्डरों पर करीब 600 करोड़ रुपए बकाया है।  जिला प्रशासन बकाएदारों को लगातार नोटिस भेज रहा है। इसी के तहत वेनिस मॉल के सिनेमाघर पर कार्रवाई की गई है।