अच्छी खबर : दिल्ली मेट्रो स्टेशनों पर जल्द ही मिल सकती है ऑनलाइन समान की डिलीवरी

नई दिल्ली :- दिल्ली मेट्रो के स्टेशनों पर भी जल्द ही ऑनलाइन सामान की डिलिवरी की सुविधा की जा सकती है।दिल्ली मेट्रो रेल कारपोरेशन ने इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है। DMRC ने मेट्रो सेवा और ई कॉमर्स सेवा में समन्वय में सलाह के लिए एक सलाहकारी कंपनी की सेवाएं ली हैं।आधिकारिक सूत्रों के अनुसार, इस प्लान के पीछे उद्देश्य है कि कोई यात्री मेट्रो ट्रेन में सफर करते वक्त किसी सामान के लिए ऑनलाइन ऑर्डर की सुविधा ले सकता है। मेट्रो के ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की मदद से कोई भी यात्री किसी भी दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर अपना सामान मंगवा कर उसकी डिलीवरी ले सकता है।

दिल्ली मेट्रो के अधिकारी की मानें तो उन्होंने ऑफ द रिकॉर्ड कहा , ‘हमने इस योजना पर काम करना शुरू कर दिया है और विशेषज्ञों की मदद के लिए कंसल्टेंसी कंपनी को जिम्मेदारी दे दी गई है। दिल्ली मेट्रो ने हाल ही में अपनी वेबसाइट और मोबाइल ऐप को नया रूप दिया था, जिससे यात्रियों को मेट्रो सेवाओं का इस्तेमाल करने में आसानी हो और यात्रियों को वेबसाइट और मोबाइल ऐप यूज करने में अधिक सुविधा भी हो रही है।

अभी दिल्ली मेट्रो को ई-कॉमर्स सेवा उसे जोड़ा जाने का प्रारूप ही तैयार हो रहा है देखना है कि यह कब तक धरातल पर दिखाई देता है

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *