‘आप’ को बीजेपी का झटका, कद्दावर नेता ने छोड़ी पार्टी


नई दिल्ली।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा की उपस्थिति में 2019 लोकसभा चुनाव में पश्चिम दिल्ली से आम आदमी पार्टी के लोकसभा प्रत्याशी रहे बलबीर सिंह जाखड़ ने अपने सैकड़ों साथियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ आज भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने पटका पहनाकर उन्हें पार्टी में शामिल किया। जाखड़ के अलावा आज पार्टी की सदस्यता ग्रहण करने वालों में वरिष्ठ वकील लोकेश वर्मा, पूर्व निगम पार्षद और आप नेता राज खुराना एवं पूजा मदान सहित सैकड़ों नाम शामिल हैं।
इस मौके पर वीरेन्द्र सचदेवा ने कहा कि समाज के हर वर्ग और नारी शक्ति को आगे बढ़ाना प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का संकल्प है और उसे उन्होंने करके दिखाया है। सचदेवा ने कहा कि दिल्ली में आज भी हम टैंकर माफियाओं के गिरफ्त में है और टैंक से ही पानी भरने को मजबूर हैं लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश भर में 13 करोड़ घरों में नल से जल देने का काम किया है।
इस मौके पर बलबीर सिंह जाखड़ ने कहा कि भाजपा एक ऐसी पार्टी है जहां कार्यकर्ताओं को सबसे आगे रखा जाता है और प्रधानमंत्री की जनकल्याणकारी नीतियां बिना किसी भेद भाव के सभी के पास पहुंच रही है जो कि अन्य किसी सरकार में नहीं हो पाया था। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी में रह कर देखा कि “आप” नेता ऊपर से चाहे जितना ईमानदार बनने का नाटक कर लें लेकिन वहां सिर्फ भ्रष्टाचार का खेल चल रहा है। कट्टर ईमानदारी का सिर्फ दिखावा है क्योंकि आए दिन कोई ना कोई घोटाला सबके सामने आ रहा है।
इस दौरान मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर द्वारा संचालित पत्रकार वार्ता में प्रदेश महामंत्री हर्ष मल्होत्रा, पूर्व महापौर आरती मेहरा, ओ.बी.सी. मोर्चा अध्यक्ष सुनील यादव, मीडिया रिलेशन विभाग प्रमुख विक्रम मित्तल, लीगल सेल एडवोकेट नीरज सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे।