सीपी हुए खुश तो दे दी पुलिसकर्मियों को दिन की छुट्टी


नई दिल्ली।
राजधानी दिल्ली में जी-20 शिखर सम्मेलन के समापन बाद सभी राष्ट्राध्यक्ष और डिप्लोमैट्स वापस अपने देश के लिए कल दिल्ली से रवाना हो गए। इस दौरान दिल्ली पुलिस के ऊपर सबसे अधिक जिम्मेदारी रही, जिसका पुलिस के जवानों ने बिना थके और जिम्मेदारीपूर्वक निर्वहन किया।
जी20 सम्मेलन समाप्त होने के बाद दिल्ली पुलिसकर्मियों के योगदान को देखते हुए दिल्ली पुलिस के कमिश्नर संजय अरोड़ा ने सुरक्षा में तैनात दिल्ली पुलिस के पुलिसकर्मियों की थकान उतारने के लिए दो दिन की छुट्टी की घोषणा की है। उन्होंने सभी डीसीपी को अगले 10 दिन तक बारी-बारी से जवानों को 48 घंटे किनछुट्टी देने के निर्देश दिए हैं, ताकि वे तरोताजा हो कर अपनी ड्यूटी निभा सकें।
यही नहीं सीपी ने डीसीपी के माध्यम से दिए अपने संदेश में कहा कि “मुझे आपकी योग्यता, ईमानदारी, योजना बनाने और सावधानीपूर्वक क्रियान्वित करने की क्षमता के लिए आप सभी की प्रशंसा और सराहना व्यक्त करने के लिए उपयुक्त शब्द ढूंढने में कठिनाई हो रही है। उन्होंने कहा कि जटिल और बहुआयामी होने के बावजूद जी20 व्यवस्था को आपने आसान और सुचारू बना दिया। आप सभी को मेरी बधाई और धन्यवाद। मैं आपसे अनुरोध करूंगा कि आप इस संदेश को अपनी टीम के प्रत्येक कर्मी तक पहुंचाएं।”