अस्पताल के वाटर टैंक में फैला करंट, पिता-पुत्र सहित 3 की मौत

नई दिल्ली।

दिल्ली के रणहौला थाना इलाके के विकास नगर स्थित कमांडर हॉस्पिटल  वाटर टैंकर में करंट फैलने से वहां काम कर रहे तीन लोगों की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

मरने वालों में अस्पताल का एक इलेक्ट्रिकल इंजीनियर समेत पलंबर पिता-पुत्र की जोड़ी शामिल है। मृतकों की पहचान, सर्वेश कुमार (59) साहिबाबाद, गाजियाबाद (अस्पताल का इलेक्ट्रिकल इंजीनियर), कुंवर पाल (40) (प्लम्बर) और उसका बेटा रमन (20) के रूप में हुई। 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को कमांडर अस्पताल के वाटर टैंक में करंट फैलने की सूचना मिलते ही पुलिस तीन विकास नगर के होली कॉन्वेंट स्कूल के पास स्थित कमांडर अस्पताल पहुंची, जहां उन्हें अस्पताल परिसर के अंदर बने वाटर टैंक में तीन लोग मृत पड़े मिले। पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताक के मोर्चरी में रखवा दिया। 

पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में करंट को मौत का कारण माना जा रहा है।  फिलहाल इस मामले में पुलिस छानबीन में जुटी हुई है और आगे की कार्रवाई के लिए पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने का इंतजार कर रही है।