Delhi News : केजरीवाल बोले – देश में डर का माहौल


नई दिल्ली।
दिल्ली आबकारी नीति के तथाकथित घोटाले में आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह की गिरफ्तारी के बाद पहली बार बयान देते हुए दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि देश में डर का माहौल है। उन्होंने कहा कि बीजेपी और केंद्र सरकार की ओर से विरोधियों को दबाने की साजिश हो रही है।
केजरीवाल ने कहा कि विपक्षी नेताओं को जान बूझकर टारगेट किया जा रहा है। न सिर्फ नेताओं बल्कि व्यवसायियों को भी टारगेट किया जा रहा है। इंडस्ट्री में भी डर का माहौल है। भय का माहौल खत्म होना चाहिए। केंद्र सरकार और बीजेपी वाले कई जांच करा चुके हैं। जांच में कुछ नहीं निकला।
सीएम ने दावा किया कि ये शराब घोटाला भी फर्जी है। इसके बहाने वो पूरा टाइम सभी को केवल उलझा कर रखना चाहते हैं। न काम करेंगे और न ही काम करने देंगे। सारे आरोप झूठे हैं। तंग करके लोगों से बयान लिए गए हैं। सारे बयान झूठे हैं। थोड़े दिन बाद कहेंगे कि शराब घोटाले में कुछ नहीं मिला, फिर कोई नया मुद्दा ले आएंगे. ऐसे देश तरक्की नहीं कर सकता।
इस बीच दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने भी प्रेस वार्ता कर कहा कि संजय सिंह के घर पर ईडी की रेड में उनको एक भी चीज नहीं मिली। फिर भी संजय सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
आतिशी ने आगे कहा कि जो नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी या बीजेपी के खिलाफ बोलता है। उनके पीछे ईडी और सीबीआई को लगा दिया जाता है। जब से इंडिया गठबंधन बना है, तब से एक सेट पैटर्न हो गया है कि एक तरफ गठबंधन बढ़ता चला जाता है तो दूसरी ओर इनके नेताओं के खिलाफ ईडी और सीबीआई की कार्रवाई शुरू हो जाती है।
मंत्री ने कहा कि बीजेपी कहती है कि पार्टी की वाशिंग मशीन में धुल जाओ तो सारे केस धुल जाएंगे। अजीत पवार के सारे केस धुल गए। शुभेंदु अधिकारी के सारे केस धुल गए। नारायण राणे और हिमंता बिस्वा शर्मा जैसे लोगों के केस धुल गए, उनके यहां रेड नहीं होती। आने वाला चुनाव इंडिया गठबंधन से हार रहे हैं, इसलिए अपनी वो हर एजेंसी का इस्तेमाल कर रहे हैं।