Daughter murdered with pillow in Ghaziabad : गाजियाबाद में बेटी की तकिया से मुंह दबाकर हत्या


गाजियाबाद। गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके में रविवार रात मां ने बेटी की तकिये से मुंह दबाकर हत्या कर दी। वारदात के बाद महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम में फ ोन किया। कहा, मैंने अपनी बेटी का मर्डर किया है। मेरा एड्रेस नोट कर लो। आकर लाश ले जाओ। इस कॉल के बाद पुलिस बताए हुए एड्रेस पर पहुंची।
     घर से बेटी की लाश मिल गई। पुलिस के पहुंचने से पहले हत्यारोपी मां फ रार हो चुकी थी। पड़ोसियों से पूछताछ के बाद हत्या करने की 2 वजह सामने आईं हैं। पहली ये कि लडक़ी को नशे की लत थी। वो घर से भाग भी चुकी थी। दूसरी ये कि लडक़ी का प्रेम प्रसंग चल रहा था। मां इससे नाराज थी। पुलिस के मुताबिक आरोपी मां के पकड़े जाने के बाद सही वजह सामने आ सकेगी। टीला मोड़ थाना प्रभारी भुवनेश कुमार ने बताया, मां नफ ीसा इस घर में अपनी बेटी आमरीन, छोटी बेटी नसरीन और बेटे असद के साथ रहती थी। नफ ीसा गाजियाबाद में लाजपतनगर के एक हॉस्पिटल में साफ.सफ ाई का काम करती थी। छोटी बेटी नसरीन ने बताया, आमरीन अपने बॉयफ्रे ंड के साथ कहीं बाहर जाने वाली थी। दोपहर करीब 2 बजे वो तैयार होकर घर से निकली थी। मगर मां उसको पकडक़र वापस घर ले आई। दोनों के बीच खूब झगड़ा हुआ। इस वजह से रविवार को मां ड्यूटी भी नहीं गई। रविवार रात 9 बजे नफ ीसा ने छोटी बेटी नसरीन को सब्जी लेने मार्केट में भेज दिया। करीब 30 मिनट बाद जब वो वापस आई तो बड़ी बहन आफ रीन बेसुध बेड पर पड़ी थी। नसरीन के मुताबिक उसने पास जाकर देखा तो आमरीन मर चुकी थी।
उस वक्त तक नफ ीसा घर पर ही मौजूद थी। रविवार रात करीब 10 बजे गरिमा गार्डन में रहने वाली नफ ीसा ने पुलिस कंट्रोल रूम को फ ोन किया। नसरीन ने बताया, पुलिस को सूचना देने के बाद मां घर से भाग गई। परिजनों से बातचीत में पता चला है कि आफ रीन घर से कई बार भाग चुकी थी। उसे नशे की लत थी। मोहल्ले में इसे लेकर तमाम चर्चाएं हो रही थी। ये बातें मोहल्ले के लोगों ने नफ ीसा को भी बताईं। पुलिस के मुताबिक नफ ीसा इन्हीं बातों से नाराज चल ही थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *