Daily horoscope:पढ़िए ,आज का पंचांग और 12 राशियों का राशिफल।

वैदिक पंचांग

दिनांक02 अगस्त 2022दिनमंगलवार
विक्रम संवत2079 (गुजरात-2078)शक संवत1944
अयनदक्षिणायनऋतुवर्षा ऋतु
मासश्रावण (गुजरात एवं महाराष्ट्र के अनुसार आषाढ़)पक्षशुक्ल पक्ष
तिथिपञ्चमी पूर्ण रात्रि तक तत्पश्चात षष्ठीनक्षत्र उत्तराफाल्गुनी 17:29 तक तत्पश्चात हस्त
योगशिव 18:38 तक तत्पश्चात सिद्धकरणबव 17:31 तक बालव पूर्ण रात्रि तक
अयनसूर्य दक्षिणायनराहुकाल15:33 से 17:13 तक
राहु काल में कोई भी नया शुभ कार्य नहीं करना चाहिए
सूर्योदय05:31सूर्यास्त18:54
NEWS DIARY TODAY – DAILY HOROSCOPE

वास्तु

घर के सभी प्रकार के वास्तु दोष दूर करने के लिए मेन गेट पर एक ओर केले का वृक्ष और दूसरी ओर तुलसी का पौधा गमले में लगा दें। ऐसा करने से घर में ना सिर्फ वास्तु दोष से मुक्ति मिल जाएगी बल्कि घर में सकारात्मक ऊर्जा का वास होगा और घर के सदस्यों की तरक्की भी होगी।

आज का राशिफल


जन्मदिन विशेष
NEWS DIARY TODAY WISHES YOU HAPPY BIRTHDAY!!!

दिनांक 02को जन्मे व्यक्ति का मूलांक 2 होगा।मूलांक 2 के जातक काम में लापरवाही पसंद नहीं करते हैं. वे खुद भी परफेक्‍शनिस्‍ट होते हैं और दूसरों से भी ऐसे ही परफेक्‍शन की उम्‍मीद करते हैं. ऐसा न होने पर नाराज होने में उन्‍हें देर नहीं लगती है. हालांकि चंद्रमा के शीतल प्रभाव के कारण वे लोगों से ज्‍यादा देर तक नाराज नहीं रह पाते हैं. मूलांक 2 के जातक लीडरशिप में बहुत तगड़े होते हैं. इन लोगों में नेतृत्‍व करने की क्षमता कमाल की होती है. ये अच्‍छे लीडर बनते हैं।मूलांक 2 के जातक खूबसूरती की ओर बहुत जल्‍दी आकर्षित होते हैं, फिर चाहे वह खूबसूरती चीजों की हो या लोगों में. हालांकि ये गुणों को भी उतनी ही तवज्‍जो भी देते हैं. लेकिन कभी-कभी खूबसूरती की ओर ज्‍यादा आसक्ति मुसीबत में डाल देती है. इन लोगों के विदेश यात्रा करने के योग होते हैं. वे विदेश से जुड़े कारोबार में अच्‍छा लाभ कमाते हैं।

शुभ दिनांक :2,11,20,29शुभ अंक :4,8,16,18,20,40
शुभ माह :3,5,9,11शुभ वर्ष :2025,2029,2034
ईष्टदेव :गणेशजी, श्री शिव जीशुभ रंग :सफेद, क्रीम, पीला
BIRTHDAY SPECIAL – NEWS DIARY TODAY

कैसा रहेगा यह वर्ष
इस वर्ष 2022 नौकरी करने वाले लोगों को इस वर्ष अच्छे परिणाम मिलेंगे। आपने जो पहले मेहनत की है, उसका प्रतिफल भी आपको इस वर्ष मिलेगा। नौकरी में स्थिति मजबूत रहेगी।दांपत्य जीवन में इस भावुकता के चलते जीवनसाथी को परेशानी महसूस होगी जिससे आपके बीच झगड़े बढ़ सकते हैं और आपको कुछ नई नौकरी के अवसर भी मिल सकते हैं जिन्हें परिवार के साथ रहने के चलते आप हाथ से निकाल देंगे। इससे आपकी प्रगति भी बाधित हो सकती है इसलिए आपको सावधान रहना होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *