Greater Noida : बिना मजल कुत्ता घुमाने को लेकर विवाद, पति-पत्नी पर मारपीट का आरोप

ग्रेटर नोएडा :- ग्रेटर नोएडा में एक सोसाइटी के अंदर कुत्ते को लेकर बात इतनी बढ़ गई की नौबत मारपीट तक आ गई । इस पूरी घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक घटना ग्रेटर नोएडा वेस्ट में स्थित सुपरटेक इको विलेज-1 सोसायटी की है। आरोप है कि यहां एक कुत्ते को दंपति द्वारा बिना मजल (डॉग मास्क) के घुमाया जा रहा था। इसी दौरान एक व्यक्ति ने कुत्ते के मालिक पति-पत्नी दोनों को टोक दिया, बस यहीं से विवाद शुरू हो गया।महिला ने टोकने वाले व्यक्ति के साथ मारपीट की। आरोप है कि महिला के पति ने भी उस व्यक्ति के साथ झगड़ा किया। विवाद बढ़ा तो वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। भीड़ से कुछ लोगों ने मारपीट का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

अब वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला उस व्यक्ति को पीट रही है। और कह रही है, “औकात कुछ है नहीं इसकी”. इसके बाद मार खाने वाला व्यक्ति मोबाइल पर किसी को कॉल करने लगता है। इस पर महिला का पति कहता है, “बुला पुलिस” और खुद भी किसी को कॉल करने लगता है।

दंपति पुलिस की हिरासत में

इस पूरे विवाद के बाद पीड़ित व्यक्ति ने देर रात बिसरख थाना पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई इसके बाद पुलिस ने कार्यवाही करते हुए आरोपीय दंपती (कुत्ते के मालिक) को हिरासत में ले लिया।