घरों में चोरी करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

नोएडा :- नोएडा में पुलिस ने इलाके के घरों में चोरी करने वाले दो चोरों को गिरफ्तार किया है। चोरी किए गए सामानों में एक एलईडी टीवीए एक कलाई घड़ी, गुटखे के पाउच, एक लाल बैग, डीबी रॉयल ब्रांड तंबाकू का एक डिब्बा और 2400 रुपये नकद शामिल हैं। पुलिस चोरों के कब्जे से चोरी का सारा माल बरामद करने में सफल रहीए जिसे फिल्म सिटी में बने एक पंप हाउस में छुपा कर रखा था। आरोपियों की पहचान नया बांस के सेक्टर-15 स्थित प्रवीण के घर निवासी विजय मंडल के पुत्र पंकज और सेक्टर.16 की जेजे कॉलोनी निवासी पूरन चंद के पुत्र सुभाष चंद के रूप में हुई है। पुलिस ने कहा कि आरोपी शातिर अपराधी थे जिनका नोएडा में बंद घरों में घुसने का इतिहास रहा है।
आगे की जांच में पता चला कि चोरी का सामान फिल्म सिटी में आजतक चैनल के पीछे स्थित एक पंप हाउस से चोरी किए थे । जालिम सिंह के पुत्र सेक्टर-20 नोएडा निवासी राहुल सिंह ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई थी।
आरोपी पंकज का आपराधिक इतिहास रहा है और वह चोरी और हथियार रखने सहित कई अन्य मामलों में शामिल रहा है। चोरी गए सामान की बरामदगी पुलिस को क्षेत्र में अपराध पर लगाम लगाने की दिशा में एक बड़ी कामयाबी साबित हुई है।