सिलक्यारा टनल से श्रमिकों को बाहर निकलने वाले रैट माइनर बीजेपी ने किया सम्मानित


नई दिल्ली।
दिल्ली भाजपा ने उत्तराखंड के उत्तरकाशी टनल में फंसे मजदूरों को सकुशल बाहर निकालने के अभियान में अहम भूमिका निभाने वाले दिल्ली के रैट माइनर्स को सम्मानित किया। भाजपा ने उत्तर पूर्वी दिल्ली इलाके में रहने वाले इन 6 रैट माइनर्स की भूमिका की सराहना करते हुए उत्तराखंड की सुरंग में फंसे 41 मजदूरों की जान बचाने में इनके योगदान की जमकर तारीफ की। साथ ही 25 हजार रुपए के नकद इनाम देने की घोषणा भी की।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा और सांसद मनोज तिवारी ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में रहने वाले 12 रैट माइनर्स में से 6 को सम्मानित किया। उन्होंने उत्तराखंड की सुरंग दुर्घटना में फंसे 41 लोगों की जान बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। सचदेवा और तिवारी ने प्रत्येक को 25 हजार रुपए के नकद की इनाम की घोषणा की।
दिल्ली भारती जनता पार्टी ने जिस रैट माइनर्स को सम्मानित किया उनमें वकील हसन, मुन्ना क़ुरैशी, राशिद अंसारी, नसीम मलिक, इरशाद अंसारी और फिरोज कुरैशी में से प्रत्येक को यह इनामी राशि दी गई। वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि 41 जिंदगियों को बचाने में तेजी से काम करने के लिए राष्ट्र इन रैट माइनर्स का हमेशा आभारी रहेगा, जो काम अंतर्राष्ट्रीय मशीनें नहीं कर सकीं, उसे रैट माइनर्स ने अपनी दृढ़ इच्छा शक्ति से हासिल कर लिया।