Sisodia’s big allegation on BJP : सिसोदिया का भाजपा पर बड़ा आरोप

‘आप’ तोड़ ‘भाजपा’ में आने का दिया ऑफर

नई दिल्ली:- आबकारी नीति को लेकर लगातार घिरती जा रही दिल्ली सरकार के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सीबीआई छापों को लेकर अब भारतीय जनता पार्टी पर बड़ा आरोप लगाया है। सिसोदिया ने सोमवार सुबह एक ट्वीट कर भाजपा पर प्रलोभन देने का आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा की तरफ से उन्हें आम आदमी पार्टी को तोड़ने का ऑफर मिला है,जिसकी एवज में सभी केस बंद करने का आश्वासन दिया गया है। हालांकि भाजपा इस बयान को मिथ्या और महज पब्लिसिटी स्टंट बता रही है।

ट्वीट में जातिवाद का भी दिया रंग:

अपने ट्वीट में न सिर्फ मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर आरोप लगाया है,बल्कि जातिवाद का रंग भी देने की कोशिश की है। सिसोदिया ने ट्वीट किया है कि 

“मेरे पास भाजपा का संदेश आया है- “आप” तोड़कर भाजपा में आ जाओ, सारे CBI ED के केस बंद करवा देंगे। मेरा भाजपा को जवाब- मैं महाराणा प्रताप का वंशज हूं, राजपूत हूं। सर कटा लूंगा, लेकिन भ्रष्टाचारियों-षड्यंत्रकारियों के सामने झुकूंगा नहीं। मेरे ख़िलाफ़ सारे केस झूठे हैं, जो करना है कर लो।”  

लगातार बढ़ रही सिसोदिया की मुश्किलें:

दरअसल शराब घोटाले मामले में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। सिसोदिया समेत 14 आरोपियों के खिलाफ सीबीआई ने लुकआउट सर्कुलर जारी किया था। साथ ही जल्द ही ईडी की जांच भी शुरू होने की आशंका है। जिसके बाद से आप और भाजपा लगातार एक दूसरे पर निशाना साढ़े हुए हैं।