भरे स्टेडियम में आईपीएल मैच के बीच मे अचानक लगने लगे केजरीवाल के समर्थन में नारे, और फिर…

नई दिल्ली।
मंगलवार की रात दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स का मैच चल रहा था। खचाखच भरे स्टेडियम में क्रिकेट का जोश चरम पर था कि अचानक एक कोने से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारेबाजी शुरू हो गई। माहौल बिगड़ने से पहले ही दिल्ली पुलिस अलर्ट पर आई नारेबाजी कर रहे ग्रुप को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद से ही आम आदमी पार्टी बीजेपी और एलजी वी के सक्सेना पर हमला बोल रही है।
आम आदमी पार्टी ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर ट्वीट कर पिछले कुछ दिनों में सामने आई अपराध की कुछ घटनाओं का जिक्र किया। पार्टी ने कहा कि ‘जाफराबाद में दिन दहाड़े हत्या, आरके पुरम में एसएसबी जवान की हत्या, तिलक नगर में कई राउंड फायरिंग, रोहिणी में शव को नहर में फेंका गया, लेकिन बीजेपी के एलजी और उनकी दिल्ली पुलिस को जनता की रक्षा नहीं सिर्फ विरोधियों पर एक्शन लेना है।
बता दें दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में दिल्ली कैपीटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच हो रहे आईपीएल मैच के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर ‘जीतेगी दिल्ली जीतेगा केजरीवाल’, ‘जेल का जवाब, वोट से’ के नारे लगाए। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने स्टेडियम से कुछ लोगों को पकड़ा और कहा कि कानूनी पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाएगा।