Delhi : विश्व पुस्तक मेला में UDTS इंट्राडे ट्रेडिंग ब्रह्मास्त्र पुस्तक का लोकार्पण

:- निवेशकों को UDTS ब्रह्मास्त्र पुस्तक से स्टॉक मार्केटिंग के गुर सीखने में मिलेगी मदद

नई दिल्ली :- राजधानी दिल्ली के प्रगति मैदान में पुस्तक मेले को लेकर लोगों में खासा उत्साह देखा जा रहा है। 9 दिन तक चलने वाले इस मेले का आगाज पहले ही हो चुका है। अब भारी संख्या में पुस्तक प्रेमी प्रगति मैदान में पहुंचकर अपनी पसंदीदा पुस्तकों को खरीद रहे हैं और इनका लोग भी उठा रहे हैं। इसी बीच प्रगति मैदान में आयोजित पुस्तक मेले के दौरान UDTS इंट्राडे ट्रेडिंग ब्रह्मास्त्र पुस्तक का लोकार्पण किया गया है। इस मौंके पर लेखक मनीष तनेजा यूडीटीएस इंट्राडे ट्रेडिंग ब्रह्मास्त्र जिनको शेयर मार्किट के 30 वर्ष के अनुभव है , उन्होने कहा कि अकसर लोग शेयर बाज़ार में ट्रैडिंग तो करना चाहते हैं लेकिन जानकारी के अभाव में जोखिम को लेकर असमंजस की स्थिती में रहते हैं उनके लिए यह पुस्तक ब्रह्मास्त्र का काम करेगी। मुझे तीस वर्ष का अनुभव है मैंने उस तीस वर्ष के अनुभव को पुस्तक में उतारने की ईमानदार कोशिश की है। निश्चित रूप से ट्रैडिंग के लिए आपको जानकारी अवश्य होनी चाहिए। आधे अधूरे ज्ञान के साथ जोखिम लेना उचित नहीं है। जो लोग तकनीकी कोर्स करके आए हैं उनके मुकाबले जो बिना तकनीकी कोर्स वाले व्यक्ति है वह ट्रैडिंग कैसे कर पाएं, इसी बात को आधार बनाकर मैंने इस UDTS इंट्राडे ट्रेडिंग ब्रह्मास्त्र पुस्तक को लिखा है।

जो लोग कम समय में ज्यादा पैसा कमाना चाहते हैं उन लोगों को उन लोगों को स्टॉक मार्केट में कैरियर तलाशना चाहिए। ऐसे स्टॉक मार्केट में कैरियर बनाने वाले लोगों के लिए ओथर मनीष तनेजा द्वारा लिखी गई पुस्तक काफी उपयोगी सिद्ध होगी और मार्गदर्शन मिलेगा।

कहां और कैसे खरीदे पुस्तक

इंटरनेशनल पुस्तक मेले में स्टॉल नंबर 394-396 से आप यह बुक खरीद सकते है साथ ही इसको ऑनलाइन भी ऑर्डर किया जा सकता है

अनुभवी पुनीत ग्रोवर ने कहा

वरिष्ठ और अनुभवी पुनीत ग्रोवर (आईएफएमसी) ने कहा कि शेयर बाज़ार में अगर आप पैसा कमाना चाहते हैं तो सबसे पहला आवश्यक नियम है कि आप शेयर बाज़ार में पैसा बचाना सीखें, यदि आप पैसा बचाना सीख जाते हैं तो समझिए आप पैसा कमाना सीख गए हैं। UDTS आप को ट्रैडिंग के लिए निपुण बनाने में सक्षम है। मेरा सुझाव है कि इसे अवश्य पढ़ना चाहिए।

सारिका ने कहा

सारिका, मार्केटिंग हेड (आईएफएमसी) ने कहा कि UDTS इंट्राडे ट्रेडिंग ब्रह्मास्त्र आपके लिए सरल तरीके से ट्रैडिंग को समझने का रास्ता है।