सोनिया -स्मृति विवाद पर क्या बोलीं BJP सांसद रमा देवी

:- “सोनिया गांधी के गुस्सैल जवाब से ये सब शुरू हुआ”

रमा देवी

नई दिल्ली :- भारत के सर्वोच्च पद राष्ट्रपति को लेकर कांग्रेस के नेता अधीर रंजन चौधरी के ‘राष्ट्रपत्नी’ विवाद के बाद सोनिया गांधी और स्मृति ईरानी के बीच हुए टकराव पर बीजेपी सांसद रमा देवी का बयान आया है। उन्होंने कहा कि आखिर ये सब उस समय शुरू हुआ जब सोनिया गांधी ने गुस्से में जवाब दिया। रमा देवी ने कहा कि सोनिया गांधी वहां अनभिज्ञ बनकर आईं। उन्होंने आकर पूछा कि मेरा नाम क्यों बोला जा रहा है इससे मेरा क्या मतलब है , मैंने जवाब दिया कि आप अपनी पार्टी के चुने हुए नेता से पूछिए। सोनिया गांधी इस बात के दौरान काफी गुस्से में लग रही थीं। गुस्से में वही आवेश में आकर बोल रही थीं कि मुझको आपसे बात नहीं करनी आपसे बात नहीं करनी। उनकी इस बात पर स्मृति ईरानी ने प्रतिक्रिया करते हुए कहा था कि आप कैसे नहीं बोलिएगा, आपके पार्टी के नेता ने जिस तरह से राष्ट्रपति को बोला है। उसके बाद आप हमारी बात क्यों नहीं सुनेंगी। आप को सुनना होगा।

मीडिया से बात करते हुए रमा देवी ने बताया

रमा देवी ने मीडिया को बताया कि जब सोनिया गांधी ने उनसे पूछा कि उनकी गलती क्या है, तो “मैंने जवाब दिया कि उनकी गलती अधीर रंजन चौधरी को लोकसभा में कांग्रेस के नेता के रूप में चुनने की है। यहां हम आपको बता दें कि सदन में स्मृति ईरानी उनमें सबसे मुख्य और आगे थीं, जो सोनिया गांधी के खिलाफ माफी मांगो के नारे लगा रहे थे।

कांग्रेस नेता सोनिया गांधी द्वारा पहले तो स्मृति ईरानी को इग्नोर किया गया। लेकिन फिर उन्हें पीछे की ओर इशारा करते हुए गुस्से में स्मृति ईरानी से बोलते हुए देखा गया कि ‘मुझसे बात मत करो’।

एनसीपी की सुप्रिया सुले और तृणमूल कांग्रेस की अपरूपा पोद्दार को सोनिया गांधी को ट्रेजरी बेंच से दूर ले जाते हुए देखा गया क्योंकि बीजेपी के सदस्य रमा देवी और उनके आसपास जमा हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *