World Photography Day : वर्ल्ड फोटोग्राफी डे पर NCR के पत्रकारों की फोटो प्रदर्शनी का शुभारंभ

 :- दिल्ली NCR के 21 फोटोजर्नलिस्ट ने लगाई नोएडा मे तीन दिवसीय प्रदर्शनी

नोएडा :- विश्व फोटोग्राफी दिवस पर नोएडा मीडिया क्लब के तत्वामवधान में नोएडा और दिल्ली के फोटो जर्नलिस्टों द्वारा आर्ट लाइफ गैलरी सेक्टर 44 में भव्य फोटो प्रदर्शनी का आज से शुभारंभ किया गया। प्रदर्शनी का शुभारंभ किया गया। इस अवसर पर ACP 1 रजनीश वर्मा नोएडा मीडिया क्लब के अध्याय पंकज पाराशर महासचिव विनोद राजपूत आर्ट लाइफ गैलरी संचालक प्रीति बजाज व प्रतिभा अग्रवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे । यह तीन दिवसीय फोटो प्रदर्शनी 21 अगस्त तक चलेगी। 

दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया कार्यक्रम का शुभारंभ 

फ़ोटो प्रदर्शनी के अवसर पर ACP 1 रजनीश वर्मा ने सभी पत्रकारों और छायाकारों को वर्ल्ड फोटोग्राफी डे की बधाई दी। उन्होंने प्रदर्शनी में लगे सभी फ़ोटो बेहद उत्साहित हो देखे और प्रत्येक फ़ोटो के विषय मे सम्बंधित फोटोजर्नलिस्ट से पूरी जानकारी भी ली। ACP 1 रजनीश वर्मा ने नोएडा मीडिया क्लब के इस प्रयास की खूब सराहना की और कहा कि भविष्य में भी ऐसे कार्यक्रम किए जाएं,जिनसे समाज को रचनात्मक कार्यों के प्रति रूचि पैदा हो। तीन दिवसीय इस प्रदर्शनी को फोटो प्रेमी सुबह 11:00 से 5:00 तक देख सकते हैं

आज पहले दिन भी कई गणमान्य लोगों ने प्रदर्शनी का लुफ्त उठाया जिनमें हिंदुस्तान टाइम्स के फोटो एडिटर अजय अग्रवाल, वरिष्ठ फोटोग्राफर प्रकाश सिंह, रायटर्स के वरिष्ठ फोटोग्राफर अदनान अबिदी व हिंदुस्तान टाइम्स के वरिष्ठ फोटोग्राफर राज के राज,सुरेंद्र प्रधान सुधीर तोमर अशोक चौहान आदि शामिल रहे और लोगों ने प्रदर्शनी में प्रदर्शित फोटो की सराहना की।

प्रदर्शनी शुभारंभ के अवसर पर मौजूद रहे

प्रदर्शनी के शुभारंभ के मौके पर नोएडा मीडिया क्लब के अध्यक्ष पंकज पराशर, विनोद राजपूत, रिंकू यादव, दिनेश शर्मा इकबाल चौधरी, हरवीर चौहान, अश्वनी श्रीवास्तव ,ए के लाल सहित अन्य वरिष्ठ पत्रकार मौजूद रहें।

प्रदर्शनी में प्रतिभाग करने वाले फोटोजर्नलिस्ट

अमर उजाला के अभिषेक कुमार, फ्रीलांस अंकित यादव, फ्रीलांस के आसिफ, इंडियन एक्सप्रेस के गजेंद्र यादव, फ्रीलांस हिमांशु सिंह, हिंदुस्तान हिंदी के ईश्वर चंद, अमर उजाला के लाल सिंह, राष्ट्रीय सहारा के मनोहर त्यागी, राष्ट्रीय सहारा के एन के दास, नवोदय टाइम्स के नीरज कुमार, नवोदय टाइम्स के प्रमोद शर्मा, फ्रीलांस प्रेम बिष्ट, नवभारत टाइम्स के रमेश शर्मा, नवभारत टाइम्स के रवि यादव, अमर उजाला के राजन राय, राष्टीय सहारा के सुशील अग्रवाल, हिंदुस्तान टाइम्स के सुनील घोष, हिंदुस्तान हिंदी के सलमान अली, दैनिक जागरण के सौरभ राय, फ्रीलांस वीरेंद्र सिंह व टाइम्स ऑफ इंडिया के योगेश कुमार की फोटो प्रदर्शित की गई।