Noida : दिल्ली के शख्स की सुपरनोवा के 43वें फ्लोर से गिरने दी जान


नोएडा :- नोएडा की सबसे ऊंची इमारत सुपरटेक सुपरनोवा की 43वीं मंजिल से गिरने के बाद दिल्ली के एक प्रॉपर्टी कंसल्टेंट की कथित तौर पर मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि 43वीं मंजिल से प्रॉपटी कंसल्टेंट की गिरने से मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि यह घटना शनिवार को हुई जब 43 वर्षीय सलाहकार ने सेक्टर 94 में सुपरटेक सुपरनोवा बिल्डिंग का दौरा किया। 175 मीटर ऊंची यह इमारत नोएडा की सबसे ऊंची इमारत है। यह एक आवासीय के साथ सह.व्यावसायिक इमारत है जिसकी ऊपरी मंजिलें अभी भी निर्माणाधीन हैं।

किया है पूरा मामला
      पीड़ित उत्तर पश्चिम दिल्ली के रानी बाग इलाके में रहता था। सुपरनोवा इमारत में एक संपत्ति देखने आया था। ऐसा संदेह है कि उसने इमारत की 43वीं मंजिल से छलांग लगा दी और मौके पर ही उसकी मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि कंसल्टेंट ने एक प्रॉपर्टी ब्रोकर से मुलाकात की थी और साथ में बिल्डिंग का दौरा किया था। हालांकि, घटना के समय वह 43वीं मंजिल पर अकेला था क्योंकि ब्रोकर इमारत के भूतल पर आ गया था। थाना सेक्टर 126 पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहले भी हुई है ऐसी घटना

इससे पहले सेक्टर 58 कोतवाली क्षेत्र के सेक्टर 62 स्थित इरोज अपार्टमेंट में रहने वाली एक महिला ने बुधवार तडक़े पांचवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी। घटना के बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई। जांच में सामने आया है कि महिला तनाव में थी और कोतवाली क्षेत्र स्थित एक निजी अस्पताल में उसका लंबे समय से उपचार चल रहा था। यहीं नहीं इसके अलावा पिछले साल नवंबर महीने में ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक महिला ने 16 वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। उस दौरान घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। आत्महत्या करने वाली 35 वर्षीय महिला पीएचडी कर रही थी।