Noida News : एवियर एजुकेशनल हब और युवा क्रांति सेना ने आयोजित किया वाई 20 टॉक शो


नोएडा :- आज एवियर एजुकेशनल हब और युवा क्रांति सेना के द्वारा कॉलेज सभागार में भारतीय अर्थव्यवस्था पर जी20 के प्रभाव को लेकर वाई 20 टॉक शो का आयोजन किया गया जिसमे भारतीय जनता पार्टी के आर्थिक विषय के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल और द इमेजिनडिया इंस्टीट्यूट के अध्यक्ष रोबिंदर नाथ सचदेव ने अपने विचार रखे और छात्र छात्राओं को बताया की किस तरह सभी छात्र छात्राएं अपने करियर के साथ साथ अपने देश की अर्थव्यवस्था को बढ़ाने में अपना योगदान दे सकते हैं।

गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा
इस अवसर पर मुख्य अतिथि गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने कहा की एक समय था जब लगता था देश में डिजिटल इंडिया प्रोग्राम सफल नहीं होगा लेकिन आज हमारा देश डिजिटल प्लेटफार्म पर एक अलग छाप छोड़ रहा है। जल्द ही भारत विश्वगुरू बनेगा और इसमें अहम भूमिका आज के युवा और भावी पीढ़ी की होगी।
इस अवसर पर एवियर एजुकेशनल हब के चेयरमैन संदीप सिंह ने कहा की अब समय है की देश में हो रहे अहम बदलाव को छात्र छात्राओं तक हम पहुंचाएं ताकि उनके कैरियर चुनने की राह आसान हो सके।
इस अवसर पर संस्थान की डायरेक्टर कनिका सिंह और युवा क्रांति सेना के अध्यक्ष अविनाश सिंह ने दोनो वक्ताओं का आभार व्यक्त किया और युवाओं से आह्वान किया की स्वयं के लिए कुछ करने के साथ ही वह यह भी देखें की जिस कैरियर को वह चुन रहे हैं वह देश की अर्थव्यवस्था और विकास में किस तरह से भागीदार बन सकते हैं।

मुख्य रूप से उपस्थित रहे
इस अवसर पर सखा एक पहल की संस्थापक विभा चुघ, राहुल शर्मा, निधि जैन आदि मौजूद थे।