कलयुगी शिक्षक ने किया गुरु- शिष्या के रिश्तों को कलंकित, हुआ हंगामा

अलीगढ़।
उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सरकारी प्राथमिक विद्यालय में तैनात एक शिक्षक के द्वारा पांचवी क्लास में पढ़ने वाली बालिकाओं के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है, इस हरकत की जानकारी एक बालिका ने अपने घर पर जाकर दी, तो परिजनों का स्कूल में जाकर आरोपी शिक्षक के खिलाफ गुस्सा फूट पड़ा, घटना की जानकारी होने पर अन्य बच्चों के परिजन भी स्कूल पहुंच गए और आरोपी शिक्षक के खिलाफ कार्यवाही की मांग की. वही सूचना पर पहुंची पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने में जुट गई.

मौके पर पहुंचे खरई ग्राम प्रधान दुर्गेश कुमार शर्मा ने बताया कि आज प्राथमिक विद्यालय खरई में कुछ बच्चियों के माता-पिताओं ने फोन किया था और बताया था कि जो इस स्कूल के प्रधानाचार्य हैं नेम सिंह उनके द्वारा बच्चियों के साथ में गलत तरीके से हरकत की गई है। इस जानकारी पर तुरंत वहां पर पहुंचा, वहां पहुंचकर उनसे पूछा तो उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया और आगे से ऐसी गलती दुबारा से न करने की कहा। परिजनों के द्वारा बताया गया कि बच्चियों के ऊपर हाथ फेरना इस तरीके की कुछ घटनाएं पहले भी हो चुकी है। पहले तो संज्ञान में नहीं था लेकिन आज यह संज्ञान में आया तो मैं वहां पर पहुंचा तो उनसे मैंने कहा कि आप एक अध्यापक होकर बच्चियों के साथ ऐसा काम क्यों किया है तो उन्होंने अपनी गलती को स्वीकार किया है और आगे से ऐसी गलती फिर से नहीं करने के लिए कहा गया है। अभिभावकों के द्वारा 112 पर सूचना दी गई, पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जांच पड़ताल करने में जुटी है।
वही इस मामले में अतरौली सीओ मोहम्मद अजमल खान का कहना है कि आज थाना हरदुआगंज क्षेत्र के जलाली चौकी क्षेत्र में एक प्राथमिक विद्यालय से सूचना प्राप्त हुई कि उसमें एक शिक्षक के ऊपर छात्राओं के द्वारा छेड़छाड़ का आरोप लगाया गया है इस संबंध में संबंधित विभाग को अवगत करा दिया गया है, उस विभाग के अधिकारियों के द्वारा जांच की जा रही है, जांच में जो भी तथ्य प्रकाश में आएंगे उसके तहत जो भी विधिक कार्रवाई होगी वह की जाएगी।