Up News : बीजेपी नेता के काफिले के लिए समर्थकों ने जबरन खोला टोल , मामला दर्ज


कानपुर।
उत्तर प्रदेश के कानपुर देहात जिले में टोल प्लाजा पर बीजेपी नेता और उनके समर्थकों की दबंगई देखने को मिली । यहाँ भाजपा के नेता जीत प्रताप सिंह के काफिले में मौजूद लोगों ने टोल प्लाजा पर पहुंचकर लेन में लगे बूम बैरियर को तोड़ा और तोड़कर काफिले में मौजूद सभी गाड़ियों को बिना टोल दिए ही निकाल दिया।
मामला यूपी के कानपुर देहात में स्थित बाराजोर टोल प्लाजा का है। घटना 15 अगस्त की है , जब कानपुर की पूर्व मेयर सरला सिंह के बेटे जीत प्रताप सिंह अपने काफिले के साथ आते हैं और काफिले में शामिल लोग इस टोल प्लाजा की लेन पर लगे बूम बैरियर को तोड़ते हुए काफिले में शामिल सभी गाड़ियों को बिना पेमेंट किए निकालने की कोशिश करते हैं हालांकि गाड़ियां सभी गाड़िया क्रास भी हो जाती है लेकिन उसके बाद भी गाड़ी के शीशे पर लगे फास्टैग से नेताजी की कुछ गाड़ियों का पेमेंट कट जाता है ।
टोल प्रबंधन ने इस पूरे मामले को लेकर अकबरपुर कोतवाली में सभी गाड़ियों के नंबर सहित एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया था जिस पर प्रथम दृष्टया घटना को सत्य पाते हुए पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है ।
नेता जी बोले:
इस पूरे मामले में भाजपा नेता जीत प्रताप सिंह का पक्ष भी सामने आया है भाजपा नेता जीत प्रताप सिंह का कहना है की उनकी गाड़ियां टोल पर पहुंची थी और उनके फ़ास्ट टैग से पैसा भी डेबिट हो गया था उसके बावजूद जब टोल का बैरियर नहीं खुला तो कुछ लोगों ने बैरियर को हटा दिया लेकिन हमारी सभी गाड़ियां टोल प्लाजा से टोल देकर ही निकली हैं ।