बनना चाहता था रावण जैसा शिवभक्त , काट ली अपनी गर्दन

झांसी।
उत्तरप्रदेश के झांसी में अंधविश्वास का भयावह मंज़र सामने आया , जब एक युवक ने भगवान शिव को खुश करने के लिए अपनी गर्दन ही काट डाली। घटना के बाद मन्दिर परिसर में अफरा तफरी मच गई। युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है।

घटना ललितपुर के कोतवाली सदर थाना क्षेत्र की है। जहां रघुनाथ पुरा गांव में रहने वाला दीपक किसी भी हालत में भगवान शिव के दर्शन करना चाहता था। इसी जिद में मंगलवार को दीपक इलेक्ट्रिक कटर लेकर शिव मंदिर में पहुंच गया। इस दौरान मंदिर में कई और भक्त भी मौजूद थे। दीपक वहां बैठ गया और पास बैठे ग्रामीण से कटर का स्विच ऑन करने को कहा, लेकिन इस ग्रामीण ने उसकी बात पर ध्यान नहीं दिया। इसके बाद दीपक ने खुद ही अपनी गर्दन पर कटर रखा और उसे ऑन कर दिया।
कटर का स्विच ऑन करते ही दीपक की गर्दन के पीछे का हिस्सा कट गया और खून की तेजधार फूट पड़ा। ये देखते ही आसपास मौजूद लोगों को चीखे निकल गईं और मंदिर में अफरा-तफरी मच गई। चारों तरफ खून ही खून बिखर गया। ग्रामीणों ने आनन फानन में उसके परिजनों के सूचना दी, जिसके बाद वो उसे बेहद गंभीर हालत में जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां से उसे झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। डॉक्टरो का कहना है कि युवक की गर्दन पर गंभीर घाव है, उसकी हालत काफी नाजुक है।