Up News : कर रहा था उगाही करने की नौकरी , डीएम ने भेजा जेल



बुलंदशहर :- बुलन्दशहर के डीएम सीपी सिंह ने खनन दफ्तर में अवैध वसूली सख्त कार्यवाही करते हुए एक विनोद नाम के निजी शख्स पर एआईआर और खनन बाबू उधम को सस्पेंड कर दिया।
आपको बता दे कि डीएम बुलंदशहर को सूचना मिली थी की खनन विभाग के कार्यालय के बाबू उधम द्वारा वसूली के लिए एक निजी व्यक्ति रखा हुआ था। खनन बाबू की शह पर ये पूरा अवैध वसूली का गोरखधंधा चल रहा था। वही डीएम सीपी सिंह ने शिकायत के आधार पर खनन दफ्तर में छापामारी के दौरान बाबू द्वारा रखे गए निजी व्यक्ति जिसका नाम विनोद है उसको मौके पर पकड़ लिया और वही से कार्यवाही करते हुए एफआईआर दर्ज करवा जेल भेज दिया।
डीएम सीपी सिंह ने बताया कि कल मुझे एक सूचना प्राप्त हुई थी कि हमारे यहां जो खनन बाबू है उन्होंने प्राइवेट व्यक्ति रखा हुआ उसके माध्यम से वो चार्ज मांगने का काम करते है मैने स्वयं जाँच की मुझे वो व्यक्ति वहाँ ऑफिस में मिला उसको तत्काल गिरफ्तार करके जेल भेजा गया जो संबंधित बाबू है उनको निलंबित किया गया है। वही डीएम ने चेतावनी देते हुए कहा कि मैं सभी सरकारी कार्यालय दफ्तर में कोई भी प्राइवेट व्यक्ति राजकीय कार्य करता नही पाया जाए यदि कोई पाया गया तो संबंधित अधिकारियों के खिलाफ भी सख्त कार्यवाही की जायेगी।