ईडी की कस्टडी से सीएम केजरीवाल ने दिया पहला आदेश


नई दिल्ली।


दिल्ली आबकारी नीति मामले में गिरफ्तार सीएम अरविंद केजरीवाल ने ईडी की कस्टडी से अपना पहला आदेश जारी किया। उनका यह आदेश दिल्ली सरकार के जल मंत्रालय से जुड़ा है।
वहीं इस पर जल मंत्री आतिशी सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में भी जनता की फिक्र है। उन्होंने मुझे आदेश दिया है कि दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी की समस्या है, उसे जल्द दूर किया जाए।
दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के तीन दिन बाद यानी रविवार को आम आदमी पार्टी ने बीजेपी पर हमला बोला है। मंत्री आतिशी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि ईडी हिरासत में होने के बावजूद सीएम अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लोगों को अपना परिवार मानते हैं। आतिशी ने कहा कि दिल्ली की पुरी व्यवस्था केजरीवाल जी अपनी निगरानी में है। पानी की समस्या को ठीक करने को कहा है। जो दिल्ली वाले के बारे में सोचता है। दिल्ली को अरविंद केजरीवाल ने परिवार की तरह चलाया है। केजरीवाल जी का दिल्ली वाले के प्रति जिम्मेदारी का भाव है।
उन्होंने कहा कि दिल्ली में पेयजल और सीवर की समस्या है। गर्मियों यह समस्या कुछ क्षेत्रों में दिखाई देती है। हमारी सरकार इस समस्या का समाधान के लिए प्रतिबद्ध है। हम अपनी सीएम के आज के आदेश पर पूरी तरह अमल करेंगे। साथ ही जिन क्षेत्रों में पानी की समस्या है, उससे लोगों को निजात दिलाएंगे।