सिसोदिया के जन्मदिन पर पुरानी तस्वीर पोस्ट कर केजरीवाल हुए भावुक


नई दिल्ली।
शुक्रवार को मनीष सिसोदिया के जन्मदिन पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर उन्हें बर्थडे विश करते हुए सीएम केजरीवाल ने अपनी और सिसोदिया की एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा कि ये दोस्ती बहुत पुरानी है। हमारा स्नेह और भरोसा बहुत मज़बूत है। जनता के लिए काम करने का ये जुनून भी बहुत पुराना है। साज़िश रचने वाले लाख कोशिश कर लें ,ये भरोसा, ये स्नेह और ये दोस्ती कभी नहीं टूटेगी।
केजरीवाल ने आगे लिखा कि बीजेपी ने झूठे केस लगाकर मनीष को पिछले 11 महीने से जेल में रखा हुआ है लेकिन मनीष इनके ज़ुल्म के आगे डटकर खड़े हैं। इनकी तानाशाही के सामने ना अब तक झुके हैं और ना भविष्य में कभी झुकेंगे। तानाशाही के इस दौर में मनीष का साहस हम सबको प्रेरणा देता है. जन्मदिन मुबारक हो मनीष।
बता दें कि एक साक्षात्कार के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि मनीष सिसोदिया और उनकी पहली मुलाकात साल 1990 में हुई थी। उस दौरान केजरीवाल इनकम टैक्स विभाग में कार्यरत थे और भ्रष्टाचार के किस्से देखकर बहुत दुखी होते थे। एक एनजीओ बनाने का ख्याल उनके दिमाग में आया लेकिन सरकारी नौकरी के बीच यह करना असंभव था। एनजीओ बनाने के बाद जब वालंटियर्स की जरूरत हुई तो वेबसाइट पर विज्ञापन दिया गया। इसी विज्ञापन के जरिए मनीष सिसोदिया अरविंद केजरीवाल से जुड़े। इसके बाद अन्ना आंदोलन से लेकर आम आदमी पार्टी का गठन तक में भी मनीष सिसोदिया ने अरविंद केजरीवाल का साथ दिया।