DELHI : सुभाष चंद्र बोस पर आधारित ‘स्पाई’ मूवी का टीजर दिल्ली में रिलीज

नई दिल्ली :- नई दिल्ली में लॉन्च किया गया निखिल की आगामी राष्ट्रीय थ्रिलर फिल्म ‘स्पाई’ का टीजर। जो सुभाष चंद्रबोस की छिपी हुई कहानी और रहस्यों पर आधारित है, इस टीजर को नई दिल्ली में कर्तव्य पथ (राज पथ) में लॉन्च की गई है। यह इस प्रतिष्ठित स्थलचिह्न पर पहली बार फिल्म का टीज़र लॉन्च किया गया है । टीज़र की शुरुआत मकरंद देशपांडे ने अपनी टीम को भगवान जी फाइल्स के बारे में समझाते हुए की, जो भारत के सबसे गुप्त रहस्य, आजाद हिंद फौज के निर्माता, दूरदर्शी और एकमात्र सुभाष चंद्रबोस के बारे में है। वह एक विमान दुर्घटना में नेताजी की मौत को एक छुपाने वाली कहानी बताते हैं। निखिल द्वारा अभिनीत जासूस को रहस्य को सुलझाने की जिम्मेदारी दी जाती है। फिर, हम जो कुछ देखते हैं वह एक असाधारण है।

गैरी बीएच निर्देशन की पहली फिल्म है ‘स्पाई’

अज्ञात तथ्यों को जानना हमेशा अच्छा होता है और फिल्म स्पाई भारत के सबसे गुप्त रहस्य के बारे में बात करने जा रही है। कथा के संदर्भ में, गैरी बीएच अपने निर्देशन की पहली फिल्म पर एक शानदार प्रभाव डालते हैं। पूरे दृश्य भव्य हैं। यह बेहतरीन कैमरा वर्क, शानदार बीजीएम और अच्छे प्रदर्शन के साथ एक टीम प्रयास है। निखिल एक जासूस के रोल में अच्छे लगे। ईश्वर्या मेनन प्रमुख महिला हैं और सान्या ठाकुर दूसरी प्रमुख हैं। आर्यन राजेश अपनी वापसी में एक विशेष भूमिका निभा रहे हैं और अभिनव गोमातम एक महत्वपूर्ण भूमिका में नज़र आएंगे। टीजर उत्सुकता पैदा करता है और फिल्म के लिए बड़ी उम्मीदें लगाता है। टीज़र लॉन्च इवेंट में बोलते हुए, निखिल ने कहा, “हम टीज़र लॉन्च करने के लिए दिल्ली आए थे। कार्तव्य पथ एक पवित्र और डरावना स्थान है। फिल्म नेताजी सुभाष चंद्रबोस से संबंधित एक बिंदु से संबंधित है जिसके बारे में आपने कभी नहीं सुना होगा। इसलिए हम नेताजी की प्रतिमा के पहले टीजर को रिलीज करने को लेकर खासे उत्साहित हैं। हम सम्मानित और बहुत खुश हैं कि हमें उनकी उपस्थिति में यहां टीज़र जारी करने का अवसर मिला। हाल के दिनों में, हमारा तेलुगु सिनेमा वैश्विक हो रहा है। यह एक और प्रयास है। हम एक नए बिंदु के साथ आए। मुख्य बात जानकर आप दंग रह जाएंगे। हमारे सैनिकों के महान बलिदान से भारत को आजादी मिली। हम नेताजी के जीवन पर एक फिल्म बना रहे हैं। यह एक आउट-एंड-आउट एक्शन फिल्म है। नेताजी और आज़ाद हिंद फ़ौज भारत को आज़ादी दिलाने के सबसे बड़े कारण हैं।”

स्पाई फिल्म को पांच भाषाओं में किया जाएगा रिलीज

निर्माता के राजशेखर रेड्डी ने बताया कि पांच भाषाओं – तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में फ़िल्म को रिलीज़ किया जाएगा । स्पाई इस साल 29 जून को दुनिया भर में एक भव्य रिलीज के लिए तैयार है।

स्पाई फिल्म के कलाकार

कलाकार: निखिल सिद्धार्थ, आर्यन राजेश, ईश्वर्या मेनन, सान्या ठाकुर, चरनतेज उप्पलपति, अभिनव गोमत्तम, मकरंद देशपांडे, जिशु सेन गुप्ता, नितिन मेहता, रवि वर्मा, कृष्णा तेजा, प्रिशा सिंह, सोनिया नरेश और अन्य।