आखिर क्यों लंबित हैं दिल्ली में विकास एवं प्रशासन से जुड़ी 3060 से अधिक फाइलें ?

नई दिल्ली ।
दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने आज दिल्ली भाजपा के मंत्री हरीश खुराना एवं मीडिया प्रमुख प्रवीण शंकर कपूर की उपस्थिती में कहा है कि अरविंद केजरीवाल सरकार एक अकर्मण्य एवं असंवैधानिक व्यवस्था से चलती हुई सरकार है जिसकी हठधर्मी के चलते आज दिल्ली में विकास एवं प्रशासन से जुड़ी 3060 से अधिक फाइलें मुख्य मंत्री एवं मंत्रियों के पास लंबित हैं और विकास एवं प्रशासन दोनों ठप्प हैं।
श्सचदेवा ने कहा है की हम तो हमेशा से कहते थे की अरविंद केजरीवाल सरकार प्रशासन की नही प्रचार की सरकार है, वर्षों से धूल फांकती 3 हजार से अधिक फाइलों का सच सामने आने से यह प्रमाणित हुआ। इस सरकार की प्रकृति असंवेदनशील भी है और दिल्ली सरकार ने गरीबों की संजीवनी आयुष्मान भारत योजना लागू करने की फाइल लटका रखी है तो वहीं साथ ही सरकार ने
वरिष्ठ नागरिक परिषद एवं महिला आयोग पुनर्गठन की फाइल भी लटका रखी है।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है कि दिल्ली में यमुना सफाई एक बहुत बड़ा मुद्दा है जिसके लिए एस.टी.पी. निर्माण अति आवश्यक है पर केजरीवाल सरकार में दिल्ली जल बोर्ड की एस.टी.पी. निर्माण की फाइलें तक 2015 एवं 2018 से अटकी हैं।
दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने कहा है की हर बात पर मीडिया में राजनीतिक विलाप करने वाली केजरीवाल सरकार आज दिल्ली की जनता को मीडिया में आ कर ही जवाब दे की क्यों मुख्य मंत्री एवं अन्य मंत्रियों के बस 3060 फाइलें वर्षों से अटकी हैं ?